Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 10, 2021

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज पर दर्ज मामले होंगें वापिस, एएसपी ने अग्रवाल समाज के मंच से की घोषणा


सामाजिक संगठन को लेकर जिले भर में समाजजनों के द्वारा विरोध स्वरूप सौंपे गए ज्ञापनों के प्रति समाज ने माना आभार

शिवपुरी-बीती 7 अक्टूबर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा मनाए जा रहे अग्रसेन जयंती महोत्सव के चल समारोह को बिना अनुमति निकाले जाने पर पुलिस कोतवाली में 4 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। इस घटना के बाद से अग्रवाल समाज में रोष प्रकट हुआ और समाज के द्वारा इस घटना के विरोध में विशाल धरना, प्रदर्शन व आन्दोलन की रूपरेखा तय की जा रही थी। 

इसी बीच रविवार को मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में समामजन एकत्रित हुए और जब इस विरोध प्रदर्शन को लेकर पुलिस को जानकारी लगी तो मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के मंच से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया ने समाजजनों को आश्वस्त किया कि किसी तकनीकि त्रुटि के कारण इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी लेकिन अब चूंकि यह तकनीकि त्रुटि थी इसलिए इसे सुधार कर समाज के 4 लोगों पर दर्ज मामले को पुलिस जल्द ही वापिस लेगी। 

इस आश्वासन पर धर्मशाला के प्रांगण में मौजूद समाजजनों ने महाराजा अग्रसेन के जयकारे लगाना शुरू कर दिए। बाद में पुलिस थाना कोतवाली सुनील खेमरिया ने भी मंच से अग्रवाल समाज पर दर्ज प्रकरण को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के आदेशानुसार उचित कदम उठाए जाने की बात कही। इसके साथ ही अग्रवाल समाज के द्वारा  समाज पर आए इस सामाजिक संकट को लेकर संपूर्ण जिले भर में समाजजनों के द्वारा विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन आदि सौंपे गए और मामले में समाजजनों पर दर्ज प्रकरण को वापिस लेने की मांग की गई। इस पर अग्रवाल समाज के द्वारा समस्त जिले भर के समामजनों के द्वारा किए गए प्रदर्शन, ज्ञापन आदि सौंपे जाने पर आभार ज्ञापित किया गया।

No comments:

Post a Comment