Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, November 26, 2021

टीव्ही कलाकार आरव कान्हा शर्मा के म्यूजिक एलबम को गृहमंत्री मिश्रा ने सराहा


-नम है आंख म्यूजिक एलबम की टीम ने गृहमंत्री से की मुलाकात

शिवपुरी- देश के प्रतिष्ठित टीव्ही कलाकार आरव कान्हा शर्मा के म्यूजिक एलबम वीडियो नम है आंख को बीते रोज मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सुना तथा देखा और इस म्यूजिक वीडियो में आरव कान्हा शर्मा और उनकी टीम के शानदार अभिनय की मुक्त कण्ठ से प्रशंसा की।

उल्लेखनीय है कि टीव्ही कलाकार आरव कान्हा शर्मा के म्यूजिक एलबम नम है आंख का वीडियो पिछले दिनों रिलीज हुआ था जिसे बड़ी संख्या में लोगों ने पसंद किया और लाखों की संख्या में इस म्यूजिक एलबम को व्यूज, लाइक और शेयर मिले हैं जिसके चलते यह म्यूजिक एलबम कुछ ही समय में अपनी छाप छोड़ गया। 

बीते रोज प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से म्यूजिक एलबम की टीम ने मुलाकात की, इस टीम में एलबम के मुख्य किरदार आरव कान्हा शर्मा भी थे जो शिवपुरी से हैं और सोनी टीव्ही, एण्ड पिक्चर्स सहित कई चैनलों में प्रसारित होने वाले धारावाहिकों में अभिनय कर चुके हैं। आरव कान्हा शर्मा के अभिनय की गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तारीफ की और कहा कि आरव कान्हा शर्मा ने ग्वालियर चम्बल सम्भाग ही नहीं बल्कि पूरे मध्यप्रदेश का नाम देश में रोशन किया है। 

आरव कान्हा शर्मा को उन्होंने प्रोत्साहित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश सराकर भी आरव कान्हा शर्मा द्वारा किए जा रहे कार्यों में पूरा सहयोग करेगी साथ ही आरव कान्हा शर्मा की पूरी टीम को हर सम्भव मदद का आश्वासन गृहमंत्री द्वारा दिया गया।

No comments:

Post a Comment