Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 21, 2021

समाज के वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन में अग्रवाल फ्रेण्ड्स क्लब का हुआ गठन, विकास अग्रवाल बने अध्यक्ष



विकास अग्रवाल बने अध्यक्ष, महामंत्री प्रांशुल अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितिन गुप्ता बने

शिवपुरी-मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन में युवाओं की एक टीम बनाकर अग्रवाल फ्रेण्ड्स क्लब का गठन किया गया है जिसमें सर्वानुमति से विकास अग्रवाल सुमित हार्डवेयर को अध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया साथ ही मौके पर ही अग्रवाल फ्रेण्ड्स क्लब की नवीन कार्यकारिणी का गठन भी किया गया जिसमें कार्यकारिणी ने मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के नेतृत्व में सामाजिक कार्यों को करने की महती जिम्मेदारी ली। 

यहां बताना होगा कि गत दिवस स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला पर अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक का शुभारंभ महाराज अग्रसेन जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब की ये बैठक मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के अध्यक्ष विष्णु कुमार गुप्ता (पिपरघार वाले) के सानिध्य में प्रारंभ हुई, अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब के सदस्यों द्वारा कोर कमेटी का गठन किया जिसमें समाज के वरिष्ठजन मथुराप्रसाद गुप्ता, जितेंद्र जैन (गोटू), गणेश गुप्ता, राजेश गोयल रजत, सुदर्शन प्रधान को कोर कमेटी का सदस्य बनाया गया। 

इसी प्रकार अग्रवाल फ्रेंड्स क्लब का अध्यक्ष विकास गोयल (सुमित हार्डवेयर)को सर्वसम्मति से बनाया। इसी क्रम में कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए इसमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितिन गुप्ता(भोला), उपाध्यक्ष अंकित गुप्ता (अंकी),महामंत्री प्रांशुल अग्रवाल(बसाई वाले), सहमंत्री रितिक गर्ग (भटनावर वाले), कोषाध्यक्ष उमेश गुप्ता, प्रचार मंत्री आदर्श गुप्ता को बनाया गया।

 बैठक में सभी ने अपने विचार रखे। बैठक का संचालन मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के सहमंत्री हिमांशु अग्रवाल द्वारा किया गया। इस दौरान अग्रवाल फ्रेण्ड्स क्लब की इस नवगठित कार्यकारिणी का समाजजनों के द्वारा माल्यार्पण करते हुए स्वागत कर बधाईयां दी गई।

No comments:

Post a Comment