Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 5, 2022

कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे ने नगरीय निकाय चुनावों को लेकर वार्ड प्रत्याशियों से की चर्चा


चुनाव प्रबंधन से जुड़ी जानकारी प्राप्त की, दिए आवश्यक निर्देश, कहा बताऐं समस्याऐं करेंगें समाधान

शिवपुरी। इन दिनों नगरीय निकाय चुनाव चल रहे है ऐसे में शिवपुरी नगर पालिका में 39 वार्डों में भाजपा प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है इन प्रत्याशियों का मनोबल बढ़ाने और उन्हें चुनाव संबंधी कोई समस्या या आवश्यकता हो तो इसे लेकर प्रदेश की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी प्रवास पर आई और यहां चुनाव लड़ रहे पार्षद प्रत्याशियों से एक-एक कर चर्चा की और उनकी समस्याओं को जाना व आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि कोई समस्या आए तो बताए उसका समाधान किया जाएगा।

यहां बताना होगा कि प्रदेश सरकार की वरिष्ठ मंत्री और शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया नगर पालिका चुनाव में भाजपा की जीत आसान बनाने के लिए पार्टी प्रत्याशियों से वन-टू-वन चर्चा करने के लिए आज शिवपुरी आईं। यशोधरा राजे ने पार्टी प्रत्याशियों से पीएस होटल में अलग-अलग बुलाकर चर्चा की। इस अवसर पर यशोधरा राजे के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, तेजमल सांखला, अशोक खंडेलवाल, विमलेश गोयल आदि मौजूद थे। यशोधरा राजे ने प्रत्येक वार्ड के एक-एक भाजपा प्रत्याशी को बुलाकर उनके चुनाव के हालचाल पूछे। 

उन्होंने प्रत्याशियों से पूछा कि वह चुनाव कैसे मैनेज कर रहा है और उसके खिलाफ कौन-कौन चुनाव लड़ रहा है, तथा किस प्रत्याशी को वह अपना मुख्य प्रतिद्वंदी मानते हैं। चुनाव प्रचार में उसे किसी तरह की कोई दिक्कत तो नहीं आ रही। उसे किसी संसाधन की आवश्कता तो नहीं है। 

वार्ड में प्रचार के लिए यदि उसे किसी नेता की जरूरत है तो वह बताएं। उसे भितरघात का सामना तो नहीं करना पड़ रहा। कोई भाजपा कार्यकर्ता जो उसके खिलाफ प्रचार कर रहा है, तो उसका नाम बताएं ताकि उससे चर्चा कर हल निकाला जाए। इस तरह वार्डों के प्रत्याशियों से चर्चा कर उनकी समस्याओं को सुना गया और उन्हें विजयश्री बनाने को लेकर महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए। इस अवसर पर वार्डों के प्रत्याशीगण कैबीनेट मंत्री के समक्ष उपस्थित हुए और अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।

No comments:

Post a Comment