Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 9, 2022

अभा ग्वाल महासभा महिला प्रकोष्ठ का जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह 11 को सांवरिया सेठ राजस्थान में



शिवपुरी-
मध्यप्रदेश में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं नगरीय निकाय चुनावों में ग्वाल समाज की विभिन्न छावनियों के विजयी प्रत्याशियों ने समाज का मान बढ़ाया है। जिसमें मप्र की तीन नगर परिषदों में समाज की महिला आरक्षित सीट पर महिलाऐं अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुई है साथ ही 36 पार्षद, 2 उपसरपंच भी मनोनीत हुए है। ऐसे में ग्वाल समाज के इन मनोनीत जनप्रतिनिधियों सहित समाज के समाजसेवीयों के सम्मान में अखिल भारतीय ग्वाल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती पुष्पा रमेश रायठौर परिवार के द्वारा आगामी 11 सितम्बर को सांवरिया सेठ राजस्थान में जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

जानकारी देते हुए अखिल भारतीय ग्वाल महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू ग्वाल ने बताया कि राजनीतिक क्षेत्र में सामाजिक प्रगति आवश्यक है इसे लेकर वर्ष 2022 में मध्यप्रदेश में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सहित नगर निगम व नगरीय निकाय चुनाव भी शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुए है। इन निकाय चुनावों में ग्वाल समाज का नाम रोशन कर चुने गए महापौर, नगर पालिका, नगर परिषद, नगर पंचायत,  पार्षद सहित सरपंच, उप सरपंच आदि के द्वारा राजनीतिक भागीदारी एक चुने गए जनप्रतिनिधि के रूप में सुनिश्चित किया गया है। 

ऐसे मप्र की सभी नगर निगम, नगर पालिकाओं के चुने गए अध्यक्ष, पार्षद आदि का जनप्रतिनिधि सम्मान समारोह के रूप में सांवरिया सेठ राजस्थन परिसर में अखिल भारतीय ग्वाल महासभा महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व उपाध्यक्ष नगर परिषद जावद के द्वारा जनप्रतिििनध सम्मान समारोह का आयोजन 11 सितम्बर को किया जा रहा है जिसमें मप्र की तीन नगर पालिकाओं के अध्यक्ष के रूप में ग्वाल समाज की तीन नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि नपाध्यक्षों सहित 36 चुने गए पार्षदों व 2 उप सरपंच एवं समाजसेवी जनों का सम्मान इस कार्यक्रम में किया जाएगा। कार्यक्रम में मध्यप्रदेश सहित राजस्थान व अन्य प्रदेशों से भी बड़ी संख्या में ग्वाल बन्धुजन इस कार्यक्रम में शामिल होंगें।

No comments:

Post a Comment