Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 20, 2023

सुंदरकांड व आरती के साथ मनाया गया संत शिरोमणि सेन जी महाराज का 723वां जन्मोत्सव




नपा उपाध्यक्ष सरोज रामजी व्यास एवं सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास ने की भागीदारी, समाजजनों ने किया सम्मान

शिवपुरी-शहर की नाई की बगिया स्थित नारायणी माता मंदिर में सेन समाज के आराध्य संत शिरोमणि सेन जी महाराज का 723वां जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर पालिका उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज रामजी व्यास एवं सांसद प्रतिनिधि रामजी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, नपा में नेता प्रतिपक्ष पार्षद श्रीमती शशि शर्मा व्यास सहित सेन समाज के कई जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया। 

सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरूआत संत शिरोमणि सेन जी महाराज के चित्र एवं मूर्ति पर माल्यार्पण के साथ साथ हुआ इसके साथ ही सुंदरकांड और भजन के पश्चात आरती कर समाज के लोगों ने संत शिरोमणि सेन जी महाराज का 723वां जन्मोत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया। इस अवसर पर सेन समाज के द्वारा कार्यक्रम में शामिल मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज रामजी व्यास एवं सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास का सेन समाज की ओर से माल्यार्पण, शॉल, श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत सम्मान किया गया।

यहां मनाई जा रही संत शिरोमणि सेन जी महाराज की पावन जयंती के अवसर पर सेन समाज के भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नवनीत सेन, वार्ड क्रमांक 2 से पार्षद ललित सेन, वार्ड क्रमांक 38 से पार्षद वेदांश सविता का सम्मान भी मुख्य अतिथियों द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सेन समाज के जिलाध्यक्ष ब्रह्मानंद सेन के साथ सभी समाजबंधु उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment