Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 10, 2023

उप्र के समथर नगरीय निकाय में भाजपा से रामेश्वर हो सकते हैं संभावित दावेदार


शिवपुरी-
उत्तरप्रदेश में इन दिनों नगरीय निकाय चुनावों को लेकर घोषणा हो चुकी है जिसमें दो चरणों 4 एवं 11 मई में होने वाले इस नगरीय निकाय चुनावों में अब दावेदार भी सक्रियता दिखाने लगे है। इसी क्रम में उत्तरप्रदेश क्षेत्र की विधानसभा गरौंठा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली नगर परिषद समथर में सरल, सहज और क्षेत्र में बाटियावाले नाम से प्रसिद्ध रामेश्वर पाल संभावित अध्यक्षीय दावेदार की श्रेणी में अग्रिम पंक्ति में है। यहां गरौंठा विधायक जवाहर राजपूत एवं समथर मंडल अध्यक्ष कमलेश व्यास का समर्थन प्राप्त करने वाले रामेश्वर पाल क्षेत्र में बाटिया वाले के नाम से प्रसिद्ध है और क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता है जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी से क्षेत्र के नेतृत्व की मांग रखते हुए अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है। 

वहीं दूसरी ओर समथर क्षेत्र में भी लगातार लंबे समय से मिष्ठान के रूप में ख्याति अर्जित करने वाले रामेश्वर पाल की सज्जनता और सरलता से हरेक नगरीय क्षेत्र के रहवासी भलीभांति परिचित है और यही वजह है कि उत्तरप्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में वह समथर नगर परिषद से अध्यक्षीय दावेदारी में अग्रणीय स्थान हासिल रखते है। क्षेत्र के लोगों में भी हर्ष की लहर व्याप्त है कि उनके अपने ही बीच का दावेदार नगरीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगा और क्षेत्र के चहुंमुखी विकास से समथर नगर परिषद को पूरे उत्तरप्रदेश में अलग पहचान दिलाएगा। यहां रामेश्वर पाल के अध्यक्षीय दावेदारी की जानकारी से क्षेत्र में हर्ष का माहौल बना हुआ है। 

हां बता दें कि समथर नगर परिषद में सभी जातियों व समाज के हरेक वर्ग में रामेश्वर पाल को समर्थन प्राप्त है और वह सभी के बीच एक जाना-पहचान चेहरा है जिसका कारण है कि वह अध्यक्ष के रूप में उभर रहे है। इसके साथ ही क्षेत्र के समस्त भाजपा नेता उनके सरल, सहल व्यक्तित्व के पहले से कायल है।

No comments:

Post a Comment