Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 20, 2023

गर्मी के मौसम में सेवा कार्यों स्वरूप भाविप शाखा ने प्रारंभ की प्याऊ


माधवचौक पर संस्था ने लगाई प्याऊ से हजारों लोगों को मिलेगी शीतल जल से राहत

शिवपुरी-समाजसेवा के क्षेत्र में कार्यरत सेवाभावी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के द्वारा अपने सेवा कार्यों के स्वरूप शहर के माधवचौक पर प्याऊ की स्थापना की गई है जिसका शुभारंभ भाविप शाखा शिवपुरी के अध्यक्ष सतीश शर्मा, सचिव प्रगीत खेमरिया, कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र मित्तल के साथ शाखा के संरक्षक सदस्यों एवं पदाधिकारियों के साथ मिलकर संयुक्त रूप से किया गया। 

इस अवसर पर शाखा अध्यक्ष सतीश शर्मा ने कहा कि शहर के बीचों बीच माधवचौक पर स्थापित इस प्याऊ से हजारों लोगों के कण्ठों के प्यास को बुझाया जा सकेगा जहां शीतल जल के माध्यम से लोगों को काफी राहत मिलेगी। यहां इस प्याऊ से ना केवल आमजन बल्कि स्थानीय चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस अमला, बाजार जाने वाली महिलाऐं-स्कूल-कॉलेज की छात्राओं आदि को भी यहां शीतल जल मिल सकेगा। 

इस प्याऊ के शुभारंभ अवसर पर कार्यक्रम संयोजक संतोष गोयल, वरिष्ठ सदस्यगण राजेंद्र गुप्ता, अशोक गोयल, अशोक अग्रवाल, वीरेंद्र शर्मा, राजेंद्र, राजेश सिंघल, जिला समन्वयन संजीव जैन, धर्मेंद्र जैन, राजकुमार बिंदल, सुरेश महाजन, धर्मेंद्र गोयल, भानु बंसल, मुकेश जैन, केशव प्रसाद गुप्ता आदि शामिल रहे। इस प्याऊ के शुभारंभ के साथ ही संस्था पदाधिकारियों ने स्वयं जल पीकर इस प्याऊ का विधिवत शुभारंभ किया। कार्यक्रम के समापन पर आभार प्रदर्शन संस्था सचिव प्रगीत खेमरिया के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment