Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 9, 2023

अग्रवाल मित्र मण्डल के द्वारा अग्रवल मैरिज ब्यूरो का किया गया शुभारंभ




मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला प्रांगण में समाज के विवाह योग्य जोड़ों के हों सकेंगें नि:शुल्क पंजीयन

शिवपुरी- समाज को सामाजिक रूप से जोडऩे और समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के पारस्पिरिक संबंधों को प्रांगढ़ता प्रदान करने के लिए अग्रवाल मित्र मण्डल के द्वारा स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला प्रांगण में रविवार को अग्रवाल मैरिज ब्यूरो का शुभारंभ किया गया। इस दौरान अग्रवाल मित्र मण्डल के इस अग्रवाल मैरिज ब्यूरो का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठजन श्रेयांस जैन (किलावनी वाले), ट्रस्ट अध्यक्ष अजीत जैन (खतौरा), मध्यदेशीय अग्रवाल समाज अध्यक्ष श्याम गुप्ता (चैऊं), नपा में पीआईसी सदस्य व पार्षद गौरव सिंघल, अग्रवाल मित्र मण्डल अध्यक्ष सुशील अग्रवाल एवं महिला अग्रवाल मित्र मण्डल अध्यक्ष मौजूद रही। 

कार्यक्रम की शुरूआत सर्वप्रथम महाराज अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलन कर किया गया तत्पश्चात अतिथियों का स्वागत अग्रवाल मित्र मण्डल के द्वारा माल्यार्पण किया गया। मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में नियमित रूप से अग्रवाल मित्र मण्डल के तत्वाधान में संचालित होने वाले अग्रवाल मैरिज ब्यूरो का विस्तृत ब्यौरा कार्यक्रम संयोजक मथुराप्रसाद गुप्ता के द्वारा दिया गया जिन्होंने बताया कि अग्रवाल मैरिज ब्यूरो में आने वाले युवक-युवतियों के पंजीयन नि:शुल्क किए जाऐंगें और प्रतिदिन दोप.3 से 6 बजे तक मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में आकर समाजजन अपने बच्चों के बायोडाटा पंजीयन के रूप में प्रदान कर सकते है। 

सके साथ ही उन्होंने बताया कि अभी अग्रवाल मित्र मण्डल के तीन माह के लिए यह प्रक्रिया चलेगी जिसमें बायोडाटा संकलित होने पर स्मारिका का प्रकाशन भी किया जाएगा साथ ही मंच से भी समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन कार्यक्रम के माध्यम से भी होगा। इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने भी अग्रवाल मैरिज ब्यूरो को लेकर अपने विचार प्रकट किए। इस अवसर पर बड़ी संख्या में समाज बन्धुजन मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सुशीय अग्रवाल ने जबकि अंत में आभार प्रदर्शन श्रीमती साधना गुप्ता के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment