Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 30, 2023

लायंस क्लब शिवपुरी साउथ ने तात्याटोपे पार्क में दान की चेयर, पार्क गोद लेने नपाध्यक्ष को सौंपा पत्र


शिवपुरी-
समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ के अभिन्न साथी दिवंगत राकेश जैन (प्रेमस्वीट्स)की स्मृतियों को संजोने के लिए संस्था के द्वारा स्थानीय तात्याटोपे पार्क परिसर में संस्था की ओर से कुर्सियां स्थापित की गई है साथ ही पार्क संरक्षण और गोद लेने के लिए नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा को पत्र भी सौंपा है।

जानकारी देते हुए लायंस क्लब शिवपुरी साउथ के अध्यक्ष मयंक भार्गव, सचिव गिर्राज ओझा ने संयुक्त रूप से बताया कि यूं तो तात्याटोपे पार्क परिसर में लायंस क्लब साउथ के अभिन्न साथी दिवंगत राकेश जैन (प्रेम स्वीट्स) के द्वारा अपने समय में अनेकों सेवा गतिविधियां आयोजित की गई और पहली बार इस तात्याटोपे पार्क में दिवंगत राकेश जैन के द्वारा शपथ ग्रहण समारोह भी आयोजित किया गया था और तब से लेकर अब तक अनेकों गतिविधियां भी संस्था के द्वारा इस पार्क में आयोजित की गई। ऐसे में संस्था लायंस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा इस पार्क में घूमने वाले लोगों के लिए बैठने हेतु संस्था के द्वारा 5 कुर्सियां दान की गई है जिसमें 3 कुर्सियां लायंस क्लब साउथ की ओर से और दो कुर्सियां पीएस चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से प्रदाय की गई। 

इन कुर्सियों को इस पार्क के संरक्षक नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा के समक्ष आयोजित कार्यक्रम में यह सेवा गतिविधि की गई जिसमें एक ज्ञापन भी नपाध्यक्ष को लायंस साउथ के द्वारा सौंपा गया है जिसमें तात्याटोपे पार्क जो कि लायंस क्लब की अनेकों गतिविधियों और संस्था के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत राकेश जैन की स्मृतियों से संजोया गया है इसलिए यह पार्क संस्था को गोद दिया जाए, इस संदर्भ में पत्र भी सौंपा गया है। इस अवसर पर संस्था के कोषाध्यक्ष दीपेश अग्रवाल, आलोक बिन्दल, रविन्द्र गोयल सहित संस्था के अन्य पदाधिकारी व सदस्यगण भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment