Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 11, 2023

नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा व सीएमओ के एस सगर ने किया थीम रोड़ का निरीक्षण


थीम रोड़ पर ब्यूटीफिकेशन कार्यों को लेकर दिए आवश्यक निर्देश

शिवपुरी- मप्र शासन की कैबीनेट यशोधरा राजे सिंधिया की महत्वाकांक्षी थीम रोड़ को सजाने-संवारने के लिए 8.50 करोड़ रूपये की राशि स्वीकृति कराकर नगर को सुन्दर-स्वच्छ और हरित बनाए जाने को लेकर कार्य किया जाना है। इसी क्रम में थीम रोड़ के विकास कार्यों और थीम रोड़ पर होने वाले ब्यूटीफिकेशन को लेकर नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा एवं सीएमओ डॉ.के.एस.सगर के द्वारा निरीक्षण किया गया। इस अवसर पर नगर के वार्ड पार्षद 37 पार्षद व पीआईसी सदस्य गौरव सिंघल एवं पार्षद वार्ड क्रं.17 से राजा यादव, वार्ड पार्षद 28 से ताराचंद राठौर, वार्ड पार्षद 22 से पार्षद पति विनोद राठौर भी मौजूद रहे। यहां नपा के थीम रोड़ में कार्यरत और देखरेख करने वाली एजेंसी व नपा के इंजीनियरों को यहां बुलाया गया और गुना नाका पर होने वाले थीम रोड़ के ब्यूटीफिकेशन के कार्यों का निरीक्षण भी किया गया साथ ही आवश्यक निर्देश भी संबंधितों को दिए गए। 

इस दौरान नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा ने बताया कि कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के प्रयासों से शहर को संजाने-संवारने के लिए थीम रोड़ को ना-ना प्रकार से संजाया-संवारा जा रहा है और यहां ऐसे विकास कार्य हो रहे है जो केवल गुजरात के केवडिय़ा में देखा गया और अब शिवपुरीवासी भी इस शहर को केवडिय़ा की तर्ज पर विकसित शिवपुरी के रूप में देख सकेंगें। इस अवसर पर नपा सीएमओ डॉ.के.एस.सगर के द्वारा भी थीम रोड़ के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की गई और उन्होंने थीम रोड़ पर होने वाले किसी भी विकास कार्यों में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ऐसे निर्देश संबंधितों को दिए साथ ही कहा कि थीम रोड़ के विकास कार्यों में अपना योगदान दें और दिए गए कार्यों को समय-सीमा में पूर्ण किए जावे। 

इस अवसर पर नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा व सीएमओ डॉ.के.एस.सगर के द्वारा गुना नाका से लेकर ग्वालियर वायपास तक थीम रोड़ पर होने वाले विकास कार्यों का अवलोकन किया गया और हालातों को देखते हुए जहां आवश्यक सुधार की आवश्यकता रही, वहीं आवश्यक निर्देश भी संबंधितों और जिम्मेदारों को दिए गए। इस अवसर पर वार्ड पार्षद गौरव सिंघल व राजा यादव ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव थीम रोड़ पर होने वाले विकास कार्येा को लेकर दिए।

इनका कहना है-
कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के सपनों की उड़ान थीम रोड़ है और इस रोड़ के ब्यूटीफिकेशन का कार्य जारी है और यहां  गुणवत्ता के साथ कार्य किए जाऐं, इसे लेकर समय-समय पर मॉनीटरिंग की जा रही है और आवश्यक होने पर यदि कहीं कोई कमी पाई जाती है तो संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही भी की जाएगी, इसलिए जिम्मेदार और संबंधित इस महत्वाकांक्षी कार्य को अपनी पूर्ण तन्मयता के साथ पूरा करने में लगे हुए है।
श्रीमती गायत्री शर्मा
नपाध्यक्ष, शिवपुरी


नगर पालिका क्षेत्रांतर्गत थीम रोड़ पर इन दिनों ब्यूटीफिकेशन का कार्य जारी है, निर्माण कार्य को लेकर लगातार मॉनीटरिंग की जा रही है और निर्धारित समय में यहां थीम रोड़ के ब्यूटीफिकेशन को पूरा किया जाए, इसे लेकर हम सतत कार्य कर रहे है, यह शिवपुरी के लिए एक अनूठी सौगात होगी जो गुजरात के केवडिय़ा के बाद शिवपुरी में ही नजर आएगी।
डॉ.के.एस.सगर
सीएमओ, नगर पालिका सीएमओ, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment