Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 12, 2023

नाबालिग युवती ने दबाब बनाने को लेकर एसपी से की शिकायत


शिवपुरी-
पुलिस थाना देहात क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम करई डांड़ा की एक नाबालिग युवती के द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपने परिजनों को मिल  रही लगातार धमकीयों के मामले में शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। दलित वर्ग के इस परिवार ने अपनी पुत्री के साथ भविष्य में होने वाली अनहोनी को लेकर भी आशंका जाहिर की है।

शिकायती आवेदन में फरियादी सुरेश जाटव पुत्र मिश्रीलाल जाटव निवाी ग्राम करई डांड़ा तहसील व जिला शिवपुरी ने बताया कि  ग्राम करई डांड़ा के रहने वाले तेजसिंह, खुशीराम, महिला भगवती, अर्जुन सभी जाति प्रजापति के विरूद्ध अप.क्रं.202 दिनांक 08.7.2023 को हमारी नाबालिग पुत्री के साथ आपराधिक वारदात की गई थी जिसके संबंध में पुलिस थाना देहात में अपराध 363,354 भादवि, धारा 7,8 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधि. धारा 3(2)3(1) अनु. जाति एवं जनजाति निवारण पंजीबद्ध किया गया था तभी से लेकर आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जो कि खुलेआम घर में रहे है व गांव में घूम रहे है, आरोपी व आरोपी के परिवारजन राजीनामा के लिए दबाब डाल रहे है, राजीनामा ना करने पर गंभीर क्षति पहुंचाने की धमकियां दी जा रही है, 

इसी क्रम में बीती 10 जुलाई को प्रात: 09 बजे प्रार्थी व प्रार्थी की पत्नि श्रीमती शिवकली जाटव अपनी नाबालिग पुत्री के बयान दर्ज करवाने न्यायालय शिवपुरी की ओर से ले जा रहे थे, तभी आईटीआई के पास झांसी रोड़ पर शिवपुरी पर आरोपीगण तेजसिंह, खुशीराम पुत्र सप्पू प्रजापति, महिला भगवती प्रजापति, अर्जुन पुत्र खुशीराम प्रजापति ने प्रार्थी व उसके परिजनों को रोक लिया और पुलिस थाना देहात में पंजीबद्ध अपराध को लेकर राजनीमे का दबाब बनाने लगे और इस मामले में राजीनामा नहीं किया तो नाबालिग पुत्री के साथ किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना करने की धमकी दी और पुत्री के फोटो वायरल करके बदनाम करने की धमकीयां दी साथ ही पूरे परिवारजन को जान से मारने की धमकियां दी। प्रार्थी सुरेश जाटव ने बताया कि आरोपीगण आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और दी गई धमकियों को सत्य करते हुए हमारे साथ अप्रिय घटनाऐं भी कर सकते है इसलिए आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की जावे।

No comments:

Post a Comment