Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 11, 2023

इनरव्हील क्लब ने मणिपुर घटना पर जताया रोष



महिला अत्याचारों और दुराचार को लेकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी- इनरव्हील क्लब शिवपुरी के द्वारा क्लब से मिले गोल्स के तहत जिला मुख्यालय पर मणिपुर घटना को लेकर विरोध दर्ज कराया  गया और महिला अत्याचारों व दुराचार को लेकर जिला कलेक्टर रविन्द्र चौधरी को ज्ञापन भी सौंपा। इस घटना को लेकर रोष जताते हुए शहर के माधवचौक चौराहे पर इनरव्हील क्लब अध्यक्ष श्रीमती भारती जैन, सचिव सरिता गोयल व कोषाध्यक्ष श्रीमती दीप्ति त्रिवेदी के साथ मिलकर हाथों में तख्तियां लेकर मणिपुर की घटना के प्रति रोष जताया और महिला सुरक्षा की मांग की।

इनरव्हील क्लब अध्यक्ष श्रीमती बबीता जैन व सचिव सरिता गोयल ने संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए बताया कि इनरव्हील एसोसिएशन द्वारा अगस्त माह के लिए मिले गोल्स किसी को सशक्त बनाना अथवा अधिकार प्रदान करना के अंतर्गत इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राइड ने मणिपुर में होने वाली हिंसा और वहां महिलाओं के साथ हुए अपमान,बर्बरता और अत्याचार के लिए माधव चौक चौराहे पर एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन किया और कड़े शब्दों में निंदा की। इस दौरान क्लब की सदस्याओं ने मणिपुर बचाओ, मेरी इज्जत बचा मैं आपकी बेटी हॅू, मणिपुर में शांति चाहिए, ये लोग हिंसा के सौदागर है एवं महिला के विरूद्ध क्रूरता जैसे संदेशों की तख्तियां बना कर माधव चौक पर महिलाओं पर होने वाले अन्याय और दुराचार पर दुख और रोष व्यक्त किया व उनके साथ अपनी सहानुभूति प्रकट की। 

तत्पश्चात् इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राइड की समस्त सदस्याओं ने जिलाधीश कार्यालय पहुंचकर मणिपुर की हिंसा को रोकने और महिलाओं पर अत्याचार करने वाले आरोपियों को शीघ्र कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए उचित कदम उठाने हेतु सरकार से अनुरोध करते हुए जिलाधीश रविन्द्र कुमार चौधरी को ज्ञापन सौंपा। जिलाधीश महोदय ने भविष्य में बालिकाओं के कल्याण के लिए कार्य करने हेतु क्लब का सहयोग मांगा, क्लब की वरिष्ट सदस्य डॉ सुनीता गौड़ ने जिलाधीश महोदय को विश्वास दिलाया कि इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राइड भविष्य में बालिकाओं के कल्याण के लिए हर संभव सहयोग करने को तत्पर है। इस अवसरपर इनरक्लब की अध्यक्ष और सचिव के साथ सरिता गोयल,कुसुम ओझा,स्वाति वर्मा, साधना मंगल,शीला अग्रवाल,मीना गोयल, डॉ दीपमाला चौरसिया और डॉ सुनीता गौड़ उपस्थित थीं।

No comments:

Post a Comment