Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 12, 2023

पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर हत्याकाण्ड के आरोपियों के विरूद्ध की कार्यवाही की मांग


मामला सुरवाया थाना क्षेत्र में हुई खिल्लू गुर्जर हत्याकाण्ड का, मिल रही धमकियों से परिजनों ने सुरक्षा को लेकर लगाई गुहार

शिवपुरी-बीती 19 अगस्त को सुरवाया थाना क्षेत्रांतर्गत खेत में मिली खिल्लू गुर्जर की लाश के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला पंजीबद्ध करते हुए कार्यवाही की थी हालांकि इस कार्यवाही के बाद पुलिस के द्वारा 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लियाग गया लेकिन शेष 3 आरोपी अब भी फरार है और इन हालातों में अज्ञात लोगों के द्वारा बंदूक के फायर कर पीडि़त परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर डराया-धमकाया जा रहा है साथ इस हत्याकाण्ड में दबाब बनाने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे में पीडि़त परिजन गुर्जर समाज के युवा जिलाध्यक्ष हरी सिंह गुर्जर के साथ जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय आए और यहां जनसुनवाई में एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए शेष फरार 3 आरोपियों की गिरफ्तारी व 8 सितम्बर को फायर करने वालों की पहचान कर कार्यवाही सहित परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की गुहार लगाई।

यहां एसपी को सौंपे शिकायती आवेदन में फरियादी सतीश पुत्र स्व.खिल्लू गुर्जर निवासी करईडाडा थाना सुरवाया ने बताया कि उनके पिता स्व. खिल्लू गुर्जर की बीती 19 अगस्त को आरोपीगण दुल्ले उर्फ अजमेर सरदार, गोलू, बंटी कुलश्रेष्ठ, बलवीर धाकड, करन बंजारा, लाडडी सरदार द्वारा हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के बाद एफआईआर दिनांक 19.08.2023 को थाना सुरवाया में दर्ज की थी जिसके बाद उक्त अपराधियों में से केवल 03 लोग लाडडी सरदार, बलबीर धाकड़ एवं गोलू कुलश्रेष्ठ को ही गिरफतार किया गया है अन्य 03 अपराधी दुल्ले उर्फ अजमेर सरदार, बंटी कुलश्रेष्ठ, करन बजारा आज दिनांक को भी खुलेआम आजाद घुम रहे है जो कि आये दिन फरियादी व परिजनों के साथ बारदातें कर रहे हैं जिसके चलते बीती 08.09.2023 की शाम के समय काले कलर की स्कॉर्पियों मे से घर पर गोलियां चलाई गई और गालीयां देते हुए कह रहे थे कि इस केस में से हमारे नाम कटवा दो, यह कहते हुए निकल गये। तत्पश्चात प्रार्थी के द्वारा थाना सुखाया में उक्त घटना की सूचना दी गई।

इस घटना के बाद भी अब तक फरार आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। यहां परिजनों के द्वारा एसपी को सौंपे ज्ञापन में थाना प्रभारी पर भी कार्यवाही में देरी करने पर नाराजगी जताई और एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर 8 सितम्बर को गोली चलाने वालों को भी पहचान कर कार्यवाही की मांग के साथ परिजनों को सुरक्षा मुहेया कराए जाने की गुहार लगाई गई।

No comments:

Post a Comment