Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 12, 2023

जिला कांग्रेस के द्वारा पिछोर विधायक केपी सिंह पर दर्ज एफआईआर मामले में जांच की मांग को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन


विधायक केपी सिंह पर हुई एफआईआर का क्षत्रिय महासभा संगठन ने भी किया विरोाध, सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी-जिला कांग्रेस के द्वारा कांग्रेस पार्टी से छह बार पिछोर विधायक एवं पूर्व मंत्री के.पी.सिंह कक्काजु के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा की गई शिकायत पर दर्ज धारा 294 बी एफआईआर की घटना से समस्त कांग्रेसजनों में रोष व्याप्त है और इस घटना से क्षत्रिय महासभा में भी नाराजगी देखने को मिली। इसे लेकर जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर यहां जिला कांग्रेस व क्षत्रिय महासभा के द्वारा पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक केपी सिंह पर दर्ज मामले में निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया साथ ही विधायक केपी सिंह कक्काजू पर दर्ज कराई गई एफआईआर की निष्पक्ष जांच करवाकर खारिज करने की मांग भी की गई।

इस दौरान ज्ञापन पश्चात मीडिया से चर्चा करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने कहा कि पिछोर विधायक पिछले छह बार से लगातार जीत रहे हैं। इसमें पिछोर की जनता उनका भरपूर सहयोग करती है, लगातार भाजपा द्वारा पिछोर विधायक को हराने का प्रयास किया, लेकिन उनका यह प्रयास असफल रहा। इस बार के चुनाव में भाजपा ने पिछोर विधानसभा में ओछी मानसिकता का परिचय दिया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजु ने अपने कार्यकाल में हर घर की समस्या को अपने परिवार की समस्या की तरह माना है। 

पिछोर की जनता विधायक को अपने परिवार का सदस्य मानती है यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा ओछी राजनीति करते हुए पिछोर विधायक के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश करने को लेकर एफआईआर तक दर्ज करा दी गई, जो कि उचित नहीं है। इस घटना को लेकर जिला कांग्रेस के द्वारा उस वीडियो की एक क्लिप पेन ड्राइव में डालकर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी गई है। जिसकी जांच कर वीडियो को तोड़-मरोड़ कर जारी करने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

अभा क्षत्रिय महासभा व महाराणा प्रताप संगठन ने भी सौंपा ज्ञापन
पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजु पर हुई एफआईआर के विरोध में मंगलवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा है। साथ ही ज्ञापन के माध्यम से दर्ज की गई एफआईआर की निष्पक्ष जांच कर एफआईआर को निरस्त करने की मांग की है। क्षत्रिय महासभा महाराणा प्रताप संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रघुराज सिंह व अभा क्षत्रिय महासभा जिलाध्यक्ष एसकेएस चौहान व क्षत्रिय महासभा मप्र संगठन जिलाध्यक्ष नरेशप्रताप ङ्क्षसह बॉबीराजा के द्वारा बताया कि पिछोर विधायक केपी सिंह पर राजनीतिक द्वेष भावना के चलते मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले की बारीकी से जांच होनी चाहिए, इस संदर्भ में एसपी को एक ज्ञापन सौंप कर निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment