Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, September 6, 2023

वाहन चोरों को कोतवाली पुलिस ने चुराए गए वाहन सहित धर दबोचा


पुलिसकर्मी की चोरी गई बुलेरो भी की बरामद, चोरी की कार खरीदने वाले पर भी किया मामला दर्ज

शिवपुरी- कोतवाली पुलिस ने मुरैना से चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी की बोलेरो कार खरीदने वाले पर भी मामला दर्ज किया है। यह चोर 6-7 अगस्त की दरमियानी रात पुलिस लाइन में रहने वाले एक हवलदार भगवत चतुर्वेदी के भाई प्रदीप कुमार की बोलेरो चुराकर ले गए थे। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस वाहन की तलाश में जुटी हुई थी।

कोतवाली प्रभारी विनय यादव ने बताया कि वाहन चोरों की सूचना मुरैना से लगी थी। इसके बाद सीसीटीवी और सायबर सेल की मदद से आरोपियों तक पहुंचा गया। मुरैना से पुलिस टीम ने राजकुमार गुर्जर उम्र 24 वर्ष निवासी जौरा, अजीत गुर्जर उम्र 19 वर्ष निवासी सरायछौला, सत्यवीर गुर्जर उम्र 20 वर्ष निवासी सरायछौला, अभिषेक उर्फ एके उर्फ रामू सिकरवार उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम खाडौली देवगढ़ मुरैना को पकड़ लिया। इसके साथ ही पुलिस ने चोरी का बोलेरो वाहन खरीदने वाले धर्मेंद्र उर्फ धर्मा गोस्वामी उम्र 27 वर्ष निवासी सईया पर भी मामला दर्ज किया।

शिवपुरी से चुराए गए वाहन किए बरामद

पुलिस ने आरोपियों के पास से शिवपुरी से चोरी हुए बोलेरो वाहन के साथ एक कार को भी जब्त किया है। जिससे चोर बोलेरो को चोरी करने आए थे। बताया गया है कि यह गिरोह आसपास के जिलों से वाहन चोरी कर उनके स्वरूप में बदलाव कर ग्रामीण क्षेत्रों में बेच देते थे। पुलिस अब इनसे अन्य मामलों के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इनके पास से चोरी गई बोलेरो और जिस वाहन से चोरी करने आए थे, उस वाहन को भी जब्त कर लिया है। यह चोर मुरैना, शिवपुरी, श्योपुर जिलों में चोरी कर चुके हैं। चोरी के वाहन ग्रामीण क्षेत्रों में बेचने का काम करते है। पुलिस अब इनसे अन्य मामलों के बारे में पूछताछ कर रही है। इस गिरोह का सरगना सत्यवीर को बताया गया है। जिस पर दोहरे हत्याकांड का भी मामला दर्ज है।

No comments:

Post a Comment