Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, January 13, 2024

शिवपुरी के सात खिलाड़ी राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेंगे


चैंपियनशिप में शिवपुरी के खिलाडिय़ों से अच्छे खेल प्रदर्शन की आशा

शिवपुरी-इंदौर जिले के अभय प्रशाल स्टेडियम में आगामी 16 से 24 जनवरी तक आयोजित 85वी सब जूनियर व कैडेट राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शिवपुरी के बेहद प्रतिभाशाली सात खिलाड़ी भाग लेने के लिए 15 जनवरी को इंदौर के लिए रवाना हो रहे हैं। इस चैंपियनशिप में पूरे देश के सभी राज्यों के 1000 से अधिक शीर्ष खिलाड़ी भाग लेने के लिए आ रहे हैं। इस चैंपियनशिप में विजेता खिलाडिय़ों को 4 लाख से अधिक की नगद राशि व अन्य पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसियेशन के सचिव व प्रशिक्षक सुनील जैन व राष्ट्रीय खिलाड़ी कृतिका नाहटा ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसिएशन के 45 साल के शानदार सफर में यहां पहला मौका है कि राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में एक साथ इतने खिलाड़ी भाग लेने के लिए जा रहे हैं यह सभी खिलाड़ी मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस चैंपियनशिप में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन कर अपना स्थान सुनिश्चित करने में सफल रहे। 11 बॉयज वर्ग में भाग लेने जाने वाले 8 वर्षीय संभव अरोरा को पिछले दो वर्षों से मध्य प्रदेश राज्य का सर्वश्रेष्ठ टेबल टेनिस खिलाड़ी चुना जा रहा है। 

अभी पिछले महीने दो अन्य खिलाड़ी प्रिया वशिष्ठ दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय शालेय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में व संभव जैन रांची (झारखंड) में आयोजित राष्ट्रीय शालेय स्कूल प्रतियोगिता में शानदार खेल का प्रदर्शन कर वापस आ चुके हैं, पहले भी शिवपुरी के खिलाड़ी राष्ट्र्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में दो बार सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रहे है। प्रतियोगिता में सभी टेबल टेनिस खिलाडयि़ों से अच्छे खेल प्रदर्शन की आशा है। सभी भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को शिवपुरी के जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के खरे व अन्य सभी खेल प्रेमियों ने बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

यह खिलाड़ी होंगे शामिल
इस प्रतियोगिता में शिवपुरी के जिन खिलाडिय़ों को शामिल होना है उसमें अण्डर 11 बालक वर्ग में संभव अरोरा, पर्व गुप्ता, वंदन सांखला,  अण्डर 15 बालक वर्ग में वरूण गुप्ता, अण्डर 13 बालिका वर्ग में साक्षी कश्यम एवं अण्डर 15 बालिका वर्ग में दिव्यांशी जैन व निराली गुप्ता शामिल है।

No comments:

Post a Comment