Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 8, 2024

कट्टे की नोंक पर सरपंच ने किया महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तब एसपी से की शिकायत


शिवपुरी-
जिले के पिछोर थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम रूपेपर के सरपंच बीती रविवार की रात को ग्राम की ही एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को कट्टे की नोंक पर अंजाम दिया और रात्रि में हुई घटना के बाद जब पीडि़ता अपने पति के साथ संंबंधित पुलिस थाना मायापुर पहुंची तो यहां चार घंटे बैठने के बाद भी पुलिस ने सुनवाई नहीं की तब पीडि़ता सोमवार को जिला मुख्यालय पर आई और एसपी से मामले की शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई।

एसपी को सौंपे शिकायती पत्र में पीडि़ता रानी पत्नि अमर सिंह(परिवर्तित नाम) निवासी गाम रूपेपुर थाना मायापुर तहसील पिछोर ने बताया कि बीती रविवार की रात को जब वह पति की अनुपस्थिति में बच्चों के साथ घर में अकेली थी तभी रात करीब 10:30 बजे एकाएक दरवाजा खटखटाने की आवाज आई जिस पर महिला रानी ने सोचा कि पति अमर सिंह आए होंगें तभी दरवाजा खोला तो अंदर ग्राम रूपेपुर का सरपंच आनद पुत्र रूप सिंह लोधी निकला जिसने कट्टे की नोंक पर बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया और इस घटना को किसी को नहीं बताने को लेकर धमकाया। 

महिला रानी ने अपने साथ हुई ज्यादती की घटना रात के ही समय जेठ के आने पर बताई और पति अमर सिंह घर पहुंचा तो रात्रि के समय ही पीडि़ता अपने पति के साथ मायापुर थाना पहुंची जहां पुलिस ने 4 घंटे थाने में बैठाया और कोई सुनवाई नहीं की। इस पर पीडि़ता रानी अपने पति अमर सिंह के साथ सोमवार को जिला मुख्यालय आई और पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर ग्राम पंचायत रूपेपुर के सरपंच आनन्द लोधी के विरूद्ध दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध करते हुए प्रकरण में न्याय की गुहार लगाई है। एसपी ने मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन पीडि़ता को दिया है।

No comments:

Post a Comment