Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 6, 2024

जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स के द्वारा किया गौशाला पहुंचकर की गौसेवा, किया पशुओं के लिए हरे चारे का दान




शिवपुरी-
इन दिनों वूमेन्स डे के उपलक्ष्य में समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स के द्वारा सेवा कार्य करते हुए गौसेवा का अनुकरणीय कार्य किया गया। यहां संस्था की पैट्रन जेएफएम किरण उप्पल एवं मेंटर जेएफएम अनु मित्तल के साथ मिलकर संस्था अध्यक्ष वैष्णवी पाराशर व सचिव अंकित सक्सैना केद्वारा मिलकर सेवा कार्य किया गया। इसके साथ ही संस्था के द्वारा एक जरूरतमंद परिवार की कन्या के लिए उसके मनोरंजन हेतु आवश्यक टेलीविजन भी नि:शुल्क प्रदाय किया गया।

सेवा कार्य के बारे में जानकारी देते हुए जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स संस्था अध्यक्ष वैष्णवी पाराशर व सचिव अंकित सक्सैना ने बताया कि वूमेन्स डे के अवसर पर संस्था के द्वारा सेवा कार्य करते हुए बुधवार सुबह 8 बजे जेसीआई शिवपुरी रायल्स द्वारा बाणगंगा के समीप स्थित गौशाला पहुचें और यहां 50-60 हरे चारे का दान गौसेवा के रूप में किया गया। यह सेवा कार्य गौशाला की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए किया गया हैं। यहां संस्था द्वारा 17-18 गायों को सदस्यों द्वारा चारा खिलाया गया, साथ ही साथ यह भी निर्णय लिया गया कि हर हफ़्ते हम लोग गायों के लिए चारा दान करेंगे। 

इस अवसर पर नये अध्याय की अध्यक्ष जेसी वैष्णवी पाराशर, सचिव जेसी अंकित सक्सेना, कोषाध्यक्ष जेसी एड.अंकुर चतुर्वेदी, के साथ मास्टर रुद्रांश पाराशर, छाया पाराशर, जेसी सुभाषिणी आचार्य, जेसी पीयूष पाराशर, जेसी एड.दीपेश दुबे एवं अन्य सदस्यों ने शामिल होकर इस कार्य को सफल बनाया। इसके साथ संस्था के द्वारा एक जरूरतमंद नव युवती की शादी के लिए सदस्यों एवं संस्था की मेंटर जेएफएम अनु मित्तल एवं पैट्रन जेएफएम किरण उप्पल की सहायता से एक टेलीविजन भी दान किया। इस दौरान संस्था को मातृशक्ति जागरण मंच की मुख्य संयोजिका श्रीमती सुषमा पांडेय ने भी गरीब बच्ची के विवाह में दान कर सहयोग प्रदान किया। अंत में सभी के प्रति आभार संस्था सचिव अंकित सक्सैना के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment