Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, March 29, 2024

गुना-शिवपुरी से बड़ी जीत में चिकित्सा प्रकोष्ठ का रहेगा महत्वपूर्ण योगदान : मंत्री तुलसी सिलावट





अल्प प्रवास आए मंत्री ने ली चिकित्सा प्रकोष्ठ की बैठक, मिला आश्वासन प्रदेश में होगी सबसे बड़ी लोकसभा की जीत

शिवपुरी- देश का ऐसा कोई भी कोना नहीं जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं से हितग्राही लाभान्वित ना हुआ हो, वहीं मध्यप्रदेश की बात की जाए तो यहां मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है लेकिन अब हमें लोकसभा चुनावों में अपनी संगठन शक्ति को प्रदर्शित करना है और जन सामान्य से जुड़े रहकर सदैव उनके स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने वाले चिकित्सकों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी आ जाती है और हमें पूर्ण विश्वास है कि गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की ऐतिहासिक जीत में समस्त चिकित्सा प्रकोष्ठ का महत्वपूर्ण योगदान होगा और हम भी इस बात का भरोसा दिलाते है कि चिकित्सकों की हर संभव मांगें व यथा संभव सहयोग केन्द्र व प्रदेश सरकार से प्रदाय करने का दायित्व हमारा होगा। चिकित्सा प्रकोष्ठ का यह मनोबल बढ़ाया मप्र शासन के यशस्वी कैबीनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने जो स्थानीय न्यू ब्लॉक स्थित डॉ.शांता मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट के संचालक व चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला संयोजक डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता के आवास पर आयोजित चिकित्सा प्रकोष्ठ संवाद बैठक को संबोधित कर रहे थे। 

यह चिकित्सा प्रकोष्ठ का संवाद कार्यक्रम भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रांतीय संयोजक डॉक्टर अभिजीत देशमुख के सतत दिशा निर्देशों में एवम प्रदेश सह संयोजक द्वय डॉ.सचेत व्यास एवम डॉ.मुकेश चतुर्वेदी के सक्रिय मार्गदर्शन में आयोजित किया गया। इस दौरान कैबीनेट मंत्री तुलसी सिलावट के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, जिला महामंत्री प्रमेन्द्र सोनू बिरथरे, प्रदेश कार्य.सदस्य भाजपा केशव सिंह तोमर, विजय शर्मा सहित वरिष्ठ चिकित्सक मौजूद रहे जिनकी आगवानी चिकित्सा प्रकोष्ठ संयोजक डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता के द्वारा की गई और माल्यार्पण करते हुए कैबीनेट मंत्री तुलसी सिलावट सहित अन्य भाजपा नेताओं का स्वागत किया गया। यहां स्वागत भाषण में डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता की ओर से विश्वास दिलाया गया कि इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में गुना-शिवपुरी से केन्द्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की जीत प्रदेश की सबसे बड़ी जीत होगी और हम सभी चिकित्सा प्रकोष्ठ के एक-एक चिकित्सक अपने साथ हजारों मतों को प्रभावित करने का यह संकल्प लेते है कि यह सभी मत कहीं और नहीं बल्कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिलाऐंगें। 

इस दौरान अन्य वक्ताओं ने भी अपनी बात मंत्री तुलसी सिलावट के समक्ष रखी। अंत में सभी डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता के परिजनों के साथ कैबीनेट मंत्री तुलसी सिलावट व अन्य भाजपा नेताओं ने साथ मिलकर सहभोज किया। चिकित्सा प्रकोष्ठ के इस संवाद कार्यक्रम में डॉ.के.के.शर्मा, डॉ.एस के वर्मा, डॉ.अशोक अवस्थी, डॉ. जितेंद्र वर्मा डॉ.एस के चतुर्वेदी, डॉ.एमके तिवारी, डॉ.गोविंद गोयल, डॉ. नृपेंद्र रघुवंशी, डॉ.वीरेंद्र वर्मा, डॉ. राजेश भार्गव, डॉ.दिनेश जैन, डॉ. अंजू गुप्ता, डॉ. अजय रंगढ़, जन भागीदारी अध्यक्ष अमित भार्गव, श्रीमती रचना गोयल, डॉ. संजय गौतम, डॉ.सिमरन रंधावा, डॉ सुनीता गुप्ता, नंदकिशोर राठी, राजेश गोयल, संजय सांड, मुकेश जैन, संजय लुनावत, राजेश वर्मा, अमित गुप्ता, संतोष शिवहरे, राजेश गोस्वामी, वरिष्ठ अधिवक्ता संजीव बिलगैंया, गजेन्द्र यादव सहित करीब 100 से अधिक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। अंत में उपस्थित सभी सदस्यों के प्रति डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता के द्वारा आभार प्रकट किया गया।

No comments:

Post a Comment