Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 30, 2024

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की जिला बैठक आज 1 मई को


जिला कलेक्टर के नाम 21 सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा जाएगा ज्ञापन

शिवपुरी-पत्रकार हितों में कार्यरत मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की जिला बैठक का आयोजन आज 1 मई बुधवार को प्रात: 11 बजे स्थानीय शंकर कॉलोनी स्थित जिला कार्यालय परिसर में आयोजित की गई है।
       जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला अध्यक्ष नेपाल बघेल व महासचिव अनुराग जैन ने संयुक्त रूप से  बताया है कि विगत 30 वर्षों से मध्यप्रदेश के पत्रकारों के लिए पत्रकार सुरक्षा कानून सहित विभिन्न मांगों के संदर्भ में मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के द्वारा प्रतिवर्ष 1 मई को मजदूर दिवस के रूप में मनाया जाता है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संगठन की 21 सूत्रीय मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सोपा जाएगा। 

इसके पूर्व 1 मई बुधवार को प्रात: 11:00 स्थानीय शंकर कॉलोनी राजेश्वरी रोड स्थित मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला कार्यालय परिसर में जिला बैठक का अयोजन किया गया है। इस बैठक में संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मेहताब सिंह तोमर, संभाग कार्यकारी अध्यक्ष राजू यादव (ग्वाल) मौजूद रहेंगे साथ ही जिले के समस्त मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के पदाधिकारी व सदस्यों से आवाहन किया गया है कि वह अधिक से अधिक संख्या में इस जिला बैठक में शामिल होकर संगठन को शसक्त बनाने में अपनी महती भूमिका निभाए और उपस्थित होकर बैठक को सफल बनाएं।

No comments:

Post a Comment