Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 8, 2024

जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स अध्यक्ष जेसी वैष्णवी पाराशर को मिला स्पीचक्राफ्ट स्टार 2024 अवार्ड


शिवपुरी
- समाजसेवा के क्षेत्र में किए गए कार्यों और भोपाल में आयोजित जेसीआई संस्था की स्पीच क्राफ्ट टे्रनिंग में शामिल हुई शिवपुरी जेसीआई रॉयल्स अध्यक्ष वैष्णवी पाराशर को तीन दिवसीय कार्यशाला में बेहतर प्रस्तुतिकरण पर स्पीच क्राफ्ट स्टार अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया।

यहां बताना होगा कि बीती 03 मई से जेसीआई में मंडल 6 द्वारा स्पीच क्राफ्ट ट्रेनिंग का आयोजन भोपाल में किया गया जिसमें जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स की अध्यक्ष जेसी वैष्णवी पाराशर ने अपनी भागीदारी दी। यह कार्यक्रम भोपाल में तीन दिनों तक चला इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में जेसीआई इंडिया के नेशनल ट्रेनर्स जेसी आभा सिकरी, जेसी अंजलि बत्रा, जेसी अतुल अग्रवाल ने सभी प्रतिभागियों को स्पीच क्राफ्ट का प्रशिक्षण दिया, इसमें सिखाया गया कि हम कैसे एक अच्छे वक्ता बन सकते हैं और सभी को बेहतरीन प्रशिक्षण दिया गया। 

इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में ट्रेनर्स द्वारा कई ऐसी एक्टिविटीज़ इसमें शामिल प्रतिभागियों को करायी गई जो की एक अच्छे वक्ता बनने में काफी मददगार रही। इस कार्यक्रम के समापन अवसर पर प्रतिभागियों को उनकी प्रतिभा और सीखने के जज्बे को सराहते हुए पुरस्कृत भी किया गया जिसके चलते जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स की अध्यक्ष वैष्णवी पाराशर को स्पीच क्राफ्ट स्टार 2024 टैग से सम्मानित किया गया। इस पुरूस्कार पर जेसीआई रॉयल्स संस्था पदाधिकारी व सदस्यों ने संस्था अध्यक्ष वैष्णवी पाराशर को बधाईयां प्रेषित की।

No comments:

Post a Comment