Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 23, 2024

वार्ड क्रं.25 में नव निर्मित सीसी खरंजा निर्माण के बाद भरा पानी


रहवासियों को हुई परेशानी, नपा से कार्यवाही की मांग

शिवपुरी- नगर की प्रथम नागरिक नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा के ही वार्ड क्रं.25 जवाहर कॉलोनी क्षेत्र में नव निर्मित सीसी खरंजा मार्ग पर ही पहली ही रिमझिम बारिश में पानी भर गया और इस बारिश के पानी से यहां के रहवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
स्थानीय रहवासी महेन्द्र कोठारी ने बताया कि इस मार्ग पर बनने वाली सीसी खरंजा निर्माण में गुणवत्ता और निर्माण के दौरान सही आंकलन नहीं करने के कारण यह हालात बने, यहां सीसी रोड़ तो आमजन की सुविधा की दृष्टि से बना दी लेकिन जल निकासी की व्यवस्था ना होने के कारण इस मौसम की रिमझिम बारिश से ही यहां सीसी रोड़ खरंजे पर ही जल भराव की स्थिति निर्मित हो गई है जिससे स्थानीय रहवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस क्षेत्र के रहवासियों ने नगर पालिका प्रशासन से हुए सीसी निर्माण कार्य की जांच की मांग करते हुए उचित कार्यवाही की गुहार लगाई है ताकि जल निकासी होने के साथ ही इस मार्ग पर आवाजाही सुचारू रूप से बनी रहे। इसके साथ ही यहां आमजनों को अब तेज बारिश के चलते अपने घरों में भी पानी पहुंचने का भय सता रहा है क्योंकि अभी तो रिमझिम बारिश से यह हालात निर्मित हुए है इसके बाद भी यदि कोई उचित कदम नहीं उठाया गया तो तेज बारिश के बाद यहां के हालात बिगड़ेंगें और इसका दंश आमजन को भुगतना पड़ेगा। चूंकि यह वार्ड स्वयं नपाध्यक्ष के क्षेत्र का है इसलिए यहां के रहवासियों ने नपाध्यक्ष से मामले में उचित कार्यवाही की मांग की है।

No comments:

Post a Comment