Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 14, 2021

कोरोना के नियमों का पालन कर वार्ड नं 32 में बाबा साहब डॉ अम्बेडकर की 130 वी जयंती मनाई


शिवपुरी
। शहर के कमलागंज वार्ड नं 32 भीमनगर डांडा पर स्थानीय लोगों के द्वारा भीषण बीमारी कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिग और नियमों को ध्यान में रखते हुए जमीन पर गोले बनाकर और मास्क पहनकर तथा हाथों को सेनेटाइजर कर भारतीय संविधान के शिल्पकारए स्वतंत्र भारत के प्रथम कानून मंत्री, भारत रत्न डॉ भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती मनाई गई। 

कार्यक्रम में शामिल मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद डॉ.विजय खन्ना के द्वारा बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्जवलित कर उनको नमन किया एवं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी भीषण बीमारी के कारण आज़ हमारा देश विषम परिस्थितियों से गुजऱा रहा हैं हमें सरकार और शासन के नियमों का पालन करते हुए परम पूज्य बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर की जयंती बनाना चाहिए है और आज के युवाओं को उनके बताए हुए मार्ग पर चलने की आवश्यकता है। 

उनकी महानता हमारे लिए प्रेरणादायक हैं। इस दौरान स्थानीय युवाओं में से कलेक्ट्रेट के रिटायर्ड बाबू प्रेमकुमार, महेश मौर्य, अनिल मौर्य, संजय मौर्य, अखिलेश मौर्य, रोहित मौर्य, नंदू मौर्य, दीपू, सोनू, धर्मेंद्र मौर्य, निहाल, गुड्डा, अंकित आदि स्थानीय लोगों ने एक-एक कर बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर जी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

No comments:

Post a Comment