Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 12, 2021

कै.अम्मा महाराज की जन्म जयंती पर ग्रामीण क्षेत्र व आदिवासी महिलाओं को बांटी साडिय़ां


भाजपा जिला कोषाध्यक्ष दिलीप मुदगल द्वारा अपनी आस्था प्रकट करते हुए किया गया सेवा कार्य

शिवपुरी-अपने आंचल से अंचल शिवपुरी को सींचने वाली कै.राजामाता विजयाराजे सिंधिया अम्मा महाराज की 101वंी जन्म जयंती के अवसर पर सेवा कार्य करते हुए भाजपा जिला कोषाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा पोहरी विधानसभा के दूरस्थ ग्रामीण अंचलों मुडख़ेड़ा, धौलागढ़, सेंवढ़ा और इंदरगढ़ सहित अन्य आदिवासी महिलाओं को उनके बीच पहुंचकर साडिय़ां भेट कर सेवा कार्य किया गया। 

इस दौरान भाजपा नेता दिलीप मुद्गल के द्वारा कै. अम्मा महाराज और उनक लाड़ली सुपुत्री मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया की कार्यप्रणाली से ग्रामीण महिलाओं व आदिवासी परिवारों को अवगत कराया और उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों का भी उल्लेख किया साथ ही कै.अम्मा महाराज की जन्न जयंती के अवसर पर किए गए सेवा कार्य में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, भी मौजूद रहे 

जिन्होंने आयोजित इस साड़ी वितरण कार्यक्रम की सराहना की और समस्त क्षेत्रवासियों को कै.अम्मा महाराज के जीवन पर आधारिक उनका कृतित्व और व्यक्तित्व के बारे में अपने उद्बोधन के माध्यम से बताया गया। इस अवसर पर कै.अम्मा महाराज की 101वीं जन्म जयंती मनाते पोहरी विधानसभा क्षेत्र के इन ग्रामों की महिलाओं को 500 से अधिक साडिय़ां क्रमश: एक-एक करके साडिय़ां वितरित की गई। 

इस अवसर पर सेवा कार्य में योगदान देते हुए भाजपा दिलीप मुदगल के साथ उनके अन्य भाजपा कार्यकर्ता व कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया समर्थक मुरारी लाल धाकड़, शुभम मुदगल, हरिशंकर धाकड़, जयप्रकाश चौधरी,विष्णु मोंगिया, शिवशंकर शर्मा, विशंभर शर्मा, मंगल सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment