Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 16, 2022

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान, स्वास्थ्य मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी लेंगे रक्तदान शिविर में भाग


कल्याणी धर्मशाला में होगा रक्तदान शिविर का आयोजन

शिवपुरी-पूरे प्रदेश में 17 सितंबर से मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान शुरू किया जा रहा है। इस अभियान का उद्देश्य पात्र हितग्राहियों को हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ दिलाना है। अभियान के तहत शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा पोर्टल भी तैयार किया गया है जिस पर हितग्राही ऑनलाइन आवेदन कर  सकता है। शनिवार 17 सितंबर से यह अभियान शुरू हो रहा है। जिला प्रशासन द्वारा कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान की तैयारी की गई है। इस अभियान के तहत शनिवार को कल्याणी धर्मशाला में सुबह 8 बजे से रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने सभी नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि रक्तदान महादान है जो किसी जरूरतमंद की मदद कर सकता है इसलिए सभी स्वेच्छा से रक्तदान करें सुबह कल्याणी धर्मशाला में यह शिविर आयोजित किया जा रहा है। इसके बाद वन विभाग द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन होगा।

मानस भवन में लगेगा कृत्रिम अंग वितरण शिविर
रक्तदान शिविर के उपरांत 11 बजे मानस भवन में कृत्रिम अंग वितरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दिव्यांग जनों को सहायक अंग वितरित किए जाएंगे।

लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी होंगें रक्तदान शिविर में शामिल
लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी 17 सितम्बर को प्रात: 8 बजे शिवपुरी में कल्याणी धर्मशाला रेडक्रॉस सोसाइटी
शिवपुरी में रक्तदान महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत कराहल जिला श्योपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

No comments:

Post a Comment