Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 8, 2022

जनसेवा की अमिट पहचान दिवंगत डॉ.मिश्रा क्लीनिक का हुआ पुन: शुभारंभ



मानवसेवा के रूप में तीन-तीन चिकित्सक देंगें अपनी सेवाऐं

शिवपुरी-जनसेवा की अमिट पहचान के रूप में पुरानी शिवपुरी क्षेत्र ही नहीं बल्कि दूर-दराज तक सरल, सहज व्यवहान के रूप में पहचाने वाले दिवंगत डॉ.ए.के.मिश्रा क्लीनिक का पुरानी शिवपुरी स्थित अथाई मोहल्ला परिसर में पुन: शुभारंभ वैदिक मंत्रोच्चरण एवं पूजा-अर्चना करते हुए दिवंगत डॉ.मिश्रा के चित्र पर माल्यार्पण के साथ किया गया। इस दौरान यहां तीन-तीन चिकित्सक मानव सेवा के प्रति अपनी सेवा भावना प्रकट करते हुए विभिन्न प्रकार के रोगों का परीक्षण व उपचार करेंगें। 

इस दौरान दिवंगत डॉ.मिश्रा क्लीनिक की पुत्री कुं.उन्नति  मिश्रा मौजूद रही जिन्होंने अपने दिवंगत पिता की स्मृति के रूप में संचालित होने वाली डॉ.मिश्रा क्लीनिक के पुन: शुभारंभ पर मानव सेवा के रूप में सेवाऐं प्रदान करने वाले तीन चिकित्सकों डॉ. अरविन्द, डॉ.मुदगल एवं डॉ.आदित्य पाराशर का आभार माना और इस क्लीनिक पर सेवाऐं देने की सहमति प्रदान करते हुए उनके आगमन पर पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। 

इस अवसर पर स्थानीय लोग भी अपने स्वास्थ्य को लेकर यहां पहुंचे और डॉ.मिश्रा क्लीनिक पर संचालित ओपीडी में पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ लिया। यहां बता दें कि पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में दिवंगत डॉ.ए.के.मिश्रा एक जनसेवा चिकित्सक के रूप में पहचाने जाते थे जिन्होंने सदैव मरीजों की सेवा में ही अपना सर्वस्व जीवन समर्पित कर दिया, आज उनकी स्मृतियों को संजोने के लिए उनके परिजनों के द्वारा पुन: डॉ.मिश्रा क्लीनिक का शुभारंभ कर जनहित में एक नई पहल का शुभारंभ किया है जिसकी सर्वत्र सराहना की जा रही है।

No comments:

Post a Comment