Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 14, 2022

शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी ने जीता क्रिकेट विंटर कप


शिवपुरी-
नरवर में आयोजित जिला स्तरीय क्रिकेट विंटर कप में शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी ने भाग लिया जिसमें की शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी की टीम स्थानीय तात्याटोपे स्टेडियम पोलो ग्राउंड पर विगत वर्षों से संचालित है। नरवर के खेल मैदान पर जिला स्तरीय क्रिकेट विंटर कप का आयोजन प्रारंभ किया गया जिसमें जिले की 8 टीमों ने भाग लिया, यहां शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी का पहला मुकाबला स्थानीय नरवर की टीम से खेला गया। जिसमें शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी ने पहला मुकाबला 90 रनों के अंतराल से जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया दूसरा मुकाबला सेमीफाइनल के रूप में खेला गया मगरोनी की टीम से जिसमें शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी ने जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मुकाबला शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी और साइंस कॉलेज क्रिकेट क्लब के मध्य खेला गया जिसमें की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी की ओर से निर्धारित 16 ओवरों में 124 रनों का लक्ष्य रखा 124 रनों के स्कोर में शिवपुरी  क्रिकेट एकेडमी की ओर से सागर राठौर ने 42 रन भानु प्रताप ने 35 बा सुशांत ने 29 रनों का योगदान दिया 124 रनों का पीछा करने उतरी साइंस कॉलेज क्रिकेट क्लब की पूरी टीम को 43 रनों पर सिमट दिया और यह मुकाबला 80 रनों से जीत कर फाइनल अपने नाम किया। 

शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए आदित्य शर्मा 3 सोम्य प्रजापति और भानु प्रताप ने दो विकेट लिए सागर और आदित्य रघुवंशी ने एक-एक विकेट लिया। शिवपुरी क्रिकेट अकादमी की टीम को नरवर में विजेता होने पर रूपये 11000 नगद पुरस्कार और एक चमचमाती ट्रॉफी दी गई। शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी की जीत पर जिला खेल अधिकारी डॉक्टर केके खरे, मध्यप्रदेश राज्य महिला अकेडमी के मुख्य कोच अरुण सिंह, शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी के अध्यक्ष गिरीश मिश्रा मामा, शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी के सचिव व कोच कमल सिंह बाथम (शेरा) सहित शहर के सभी क्रिकेट खिलाडयि़ों ने टीम को बधाई दी। मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी के आदित्य शर्मा और फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच सागर राठौर बने।

No comments:

Post a Comment