Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 14, 2022

कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी रन्नौद नगर परिषद के कार्यक्रम मं बांटी खाद्यान्न पर्ची


शासन की योजनाओं से लाभान्वित होन वाले हितग्राहियों को बताए हित लाभ

शिवपुरी-मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा जनहितैषी अनेकों योजनाऐं संचालित की जा रही है जिसमें सर्वाधिक रूप से हरेक वर्ग के लिए खाद्यान्न का राशन प्रतिमाह प्रदान किया जा रहा है, मप्र सरकार ने हमेशा सर्वहारा वर्ग के विकास की सोच को परिलक्षित किया है यही नहीं कि केवल खाद्यान्न देकर परिवार का भरण-पोषण कर दिया बल्कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, नल-जल जैसी अनेकों जनहित की योजनाऐं संपूर्ण प्रदेश भर में लागू है जिनका लाभ लाखों हितग्राही ले रहे है, आज जिन भी परिवारों को यह खाद्यान्न पर्ची दी जा रही है निश्चित ही उनका परिवार अब अनाज के लिए मोहताज नहीं होगा और वह अपने अधिकारों के साथ मप्र शासन की योजनाओं के तहत राशन का लाभ प्राप्त कर सकेगा। 

मप्र सरकार की राशन सहित अन्य योजनाओं के बारे में हित लाभ बताया कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने जो स्थानीय नगर परिषद रन्नौद के द्वारा आयोजित खाद्यान्न पर्ची वितरण कार्यक्रम में सपत्निक श्रीमती विभा रघुवंशी के साथ मौजूद रहे। यहां एक सैकड़ा से अधिक हितग्राहियों को कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा 100 से अधिक खाद्यान्न पर्ची का वितरण किया। 

कार्यक्रम में नगर परिषद रन्नादै की अध्यक्षा सहित नगर परिषद का स्टाफ आदि मौजूद रहा साथ ही हितग्राहियों ने योजनाओं का लाभ मिलने पर मप्र सरकार के प्रति आभार जताया। इसके साथ ही विधायक श्री रघुंवशी अपनी पत्नि के साथ स्थानीय श्री बगिया सरकार पर चल रही श्री श्रीमद्भागवत कथा में पहुंचे जहां कथा व्यासपीठ से कथावाचक मनोहर जी महाराज के श्रीमुख से श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान अर्जन करने हेतु श्रवण करने का सौभाग्य प्राप्त किया। इस दौरान आयोजक परिजनों के द्वारा विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी व उनकी पत्नि का श्रीमद् भागवत कथा स्थल पर पहुंचकर धर्मलाभ प्राप्त करने पर पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए स्वागत सम्मान किया।

No comments:

Post a Comment