Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, April 14, 2023

पुलिस थाना देहात द्वारा अवैध शराब पर कार्यवाही करते हुये जहरीली शराब की जप्त


शिवपुरी-
पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया द्वारा समस्त थानों को अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं। जिस पर कार्यवाही करते हुये पुलिस थाना देहात द्वारा दो प्रकरणों मे 02 लीटर जहरीली शराब, 04 लीटर कच्ची शराब का परिवहन करते हुए एक दो आरोपियों को मय एक मोटर सायकल के जप्त कर कार्यवाही की है।

अति. पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया एवं एसडीओपी अजय भार्गव के मार्गदर्शन मे अवैध शराब के अभियान के दौरान पुलिस थाना देहात द्वारा कार्यवाही करते हुये मुखबिर की सूचना पर बीज गौदाम के पास लुधावली से एक आरोपी के कब्जे से 02 ली. जहरीली शराब कीमत करीब 1000रू की मय मोटरसाईकल क्र एम पी 33 एमएच 3325 के जब्त की गई। आरोपी के विरूद्ध 49क आबकारी एक्ट की कार्यवाही की। वहीं एक अन्य मुखबिर की सूचना पर बीज गौदाम के पास लुधावली से आरोपी के कब्जे से 04 लीटर हाथ भट्टी की शराब कीमत 400रू की जब्त की गई।

देहात पुलिस ने 05 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार
इसी क्रम में पुलिस थाना देहात के द्वारा एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया द्वारा के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्यवाही की गई जिसमें थाना प्रभारी विकास यादव के द्वारा जरिए मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुये पुलिस 05 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्यवाही की गई है। थाना देहात के द्वारा अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये मुखबिर की सूचना पर ए बी रोड फोरेस्ट नाका शिवपुरी से आरोपी के कब्जे से 05ग्राम स्मैक कीमत करीब 50000रू की जब्त की गई, आरोपी के विरूद्द 8/21एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही की गई।

No comments:

Post a Comment