Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 7, 2023

तानाशाही के विरोध में होगी आम आदमी पार्टी की 25 जून को महारैली और विशाल आमसभा : विधायक कलसी



मुख्यमंत्री दिल्ली अरविन्द केजवरीवाल और पंजीब के सीएम भगवंत मान रहेंगें मौजूद, चुनावी शंखनाद का होगा आगाज

शिवपुरी-जिस प्रकार से सत्तारूढ़ भाजपा की केन्द्र सरकार की तानाशाही चल रही है उसे लेकर अब इस तानाशाही का विरोध चुनावी बिगुल के रूप में ग्वालियर में आम आदमी पार्टी द्वारा आगामी 25 जून को महारैली और विशाल आमसभा करेगी, जिसमें आम जनता को बताया जाएगा कि किस प्रकार से दिल्ली और पंजाब में केन्द्र सरकार भेदभावपूर्ण कार्य कर अपनी तानाशाही को चला रही है, इस तानाशाही के जबाब में अब आने वाले समय में मप्र के विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ उतरेगी जिसमें कई भाजपा-कांग्रेस जैसे प्रमुख दलों के नेता भी इस महारैली में आप पार्टी का दामन थामने से पीछे नहीं रहेंगें, यह महारैली मप्र में विधानसभा चुनाव की रणभेरी होगी जिसमें आने वाले समय में अब भाजपा-कांग्रेस के बीच आम आदमी पार्टी ही विकल्प के रूप में उभरकर सामने आ रही है। 

केन्द्र सरकार की तानाशाही और विधानसभा चुनावों के साथ महारैली के बारे में यह जानकारी दी शिवपुरी पहुंचे आम आदमी पार्टी से पंजाब के वटाला विधायक और मध्यप्रदेश के सहायक प्रभारी अमनशेर सिंह सेरी कलसी ने जो स्थानीय त्रिवेणी वाटिका परिसर में आयोजित शिवपुरी जिले के आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक कलसी ने बताया कि महारैली को लेकर पूरे प्रदेश से कार्यकर्ता ग्वालियर में आऐंगें जिसे लेकर मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है। 

इस आमसभा के बारे में विधायक कलसी ने बताया कि हजारों कार्यकर्ताओं के बीच होने वाली इस विशाल महारैली में ग्वालियर पहुंचकर दिल्ली के मुख्मयंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इस आमसभा में शामिल होकर संबोधित करेंगें। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव कुलेन्द्र जैन, आप पार्टी शिवपुरी जिलाध्यक्ष जितेन्द्र जैन, अनूप गोयल पूर्व अध्यक्ष मध्यदेशी अग्रवाल समाज व राजू भार्गव आम आदमी पार्टी अध्यक्ष कोलारस आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम में यहां आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक समापन पर आभार प्रदर्शन जिलाध्यक्ष जितेन्द्र जैन के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment