Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 7, 2023

कोतवाली पुलिस की सक्रियता से दो दिनों में ही बरामद हुई चोरी गई मोटरसाईकिल


महासचिव नेपाल बघेल की चोरी गई बाईक बरामद करने पर मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ ने माना आभार

शिवपुरी- पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया, एएसपी प्रवीण भूरिया व एसडीओपी अजय भार्गव के निर्देशन में एक चोरी गई बाईक को दो दिनों में ही थाना कोतवाली पुलिस के द्वारा बरामद करने पर पुलिस के प्रति जनता का विश्वास हासिल करने का कार्य किया गया है जिसकी सर्वत्र सराहना की जा रही है।

यहां बताना होगा कि थाना कोतवाली पुलिस के द्वारा मीडिया साथी व मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला महासचिव नेपाल बघेल की दो दिन पूर्व अज्ञात चोर के द्वारा चुराए जाने के बाद बरामद कर ली गई है। यहां दो दिनों में ही चोरी गई बाईक बरामद होने पर मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिला इकाई शिवपुरी के संभाग कार्य. अध्यक्ष राजू यादव ग्वाल, जिलाध्यक्ष लालू शर्मा, कार्य. अध्यक्ष रशीद खान, कोषाध्यक्ष मणिकांत शर्मा, द्वारा थाना कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया का हृदय से आभार माना गया है जिसमें उन्हेांने तत्परता से मीडियासाथी की चोरी गई बाई को बरामद करने में सफलता हासिल की। 

इस मामले में नेपाल बघेल के द्वारा थाना कोतवाली में शिकायत आवेदन में बताया था कि वह कोर्ट रोड़ स्थित नेपाल कम्प्यूटर की दुकान संचालित करते है और दुकान पर आने के लिए वह अपनी बाईक को दुकान के समीप ही पीछे अस्पताल परिसर में पेड़ की छांव में खड़ा कर देते थे, बीते दो दिन पूर्व भी जब वह बाईक से दुकान पर आए और सायं को घर जाने को हुए देखा कि मौके से बाईक गायब थी। मीडिया साथी के द्वारा इस आवेदन को लेकर तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देशन में थाना कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया के द्वारा चोरी गई बाईक की पतारसी की गई तो वह घटना के दो दिनों के अंदर ही बरामद कर ली गई। जिस पर थाना कोतवाली पहुंचकर मीडिया साथी नेपाल बघेल ने मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की ओर से थाना कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया व सहयोगी नरेश यादव को मिष्ठान खिलाकर बाईक बरामद करने पर आभार प्रकट किया।

No comments:

Post a Comment