Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, August 3, 2023

हम सब मिलकर शिवपुरी की मंडी को सशक्त, सुंदर और व्यापार के लिए उपयुक्त बनाएंगे : जिलाध्यक्ष बाथम



कृषि उपज मंडी में मनाया स्वर्ण जयंती महोत्सव, मंडी कर्मचारी श्रीमन जायसवाल सहित अन्य कर्मचारियों का किया सम्मान


शिवपुरी। आज मध्यप्रदेश राज्य कृषि विरण बोर्ड भोपाल के 50 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर कृषि उपज मंडी में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में किसान, व्यापारी, हम्माल, तलावटी तथा मंडी के अन्य कर्मचारियों का शॉल-श्रीफल से सम्मान भी किया गया। इस दौरान मंडी में कार्यरत कर्मचारी श्रीमन जायसवाल को मण्डी क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए कार्य करने पर भार साधक अधिकारी नवागत एसडीएम अनूप श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम व मंडी सचिव विश्वनाथ जाटव आदि के द्वारा शॉल-श्रीफल एवं प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कहा कि यह हमारे लिए उपलब्धि है कि किसानों, कर्मचारियों और मध्यप्रदेश के लोगों के द्धारा दिए गए सहयोग से कृषि मंडी बोर्ड की नीति में जो कर जाता है उससे निश्चित रूप से विकास होता है, कल्याणकारी कार्य भी होते हैं और मंडियों का उन्नयन भी होता है। हमारे हजारों-लाखों कर्मचारियों की मेहनत से बोर्ड को खड़ा किया ऐसे मंडी बोर्ड जिसकी स्वर्ण जयंती के अवसर पर हम विराजमान है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम सब मिलकर शिवपुरी की मंडी को सशक्त, सुंदर और व्यापार के लिए उपयुक्त बनाएंगे। इस अवसर पर नवागत एसडीएम अनूप श्रीवास्तव ने कहा कि किसान व व्ययापारी एक-दूसरे के सहयोगी है और एक-दूसरे के बिना दोनों अधूरे हैं। किसान व व्यापारियों को यदि कोई परेशानी आती है तो हम सीधे मुझसे आकर मिल सकता है मैं हर संभवत: मदद करूंगा। साथ ही मंडी किसान अधिक से अधिक फसल बेचने आए और उन्हें अच्छा महौल मिले इसके लिए भी प्रयास किए जाएंगे। इस अवसर पर मंडी सचिव, किसान, व्यापारी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद मंडी प्रांगण में पौधारोपण भी किया गया। 

No comments:

Post a Comment