Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, November 3, 2023

भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में ग्रामीण सेक्टर के ग्राम भावखेड़ी में युवा नेता कपिल जैन ने किया जनसंपर्क


शिवपुरी-
भाजपा के युवा वरिष्ठ भाजपा नेता कपिल जैन (पत्ते वाले)के द्वारा भी शिवपुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में ग्राम-ग्राम पहुंचकर जनसंपर्क किया जा रहा है। कपिल अपने युवा साथियों के साथ दूर-दराज के ग्रामीण अंचलों व ग्रामीण सेक्टरों में पहुंचकर जनसंपर्क कर रहे है और भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के माध्यम से जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान कर रहे है। 

इस अवसर पर शिवपुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन (पत्तेवाले) के लिए भाजपा के युवा नेता कपिल जैन ने आज ग्रामीण सेक्टर के ग्राम भावखेड़ी एवं अनेकों गांवों में जनसम्पर्क किया। बताना होगा कि शिवपुरी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के लिए भाजपा के वरिष्ठ युवा नेता कपिल जैन द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क किया और भाजपा शासन द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी और भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के लिए सहयोग मांगा, इसको लेकर ग्रामीणों में भी भारी उत्साह देखा गाया। भाजपा के युवा नेता कपिल जैन ने आज ग्रामीण सेक्टर के ग्राम भावखेड़ी एवं अनेकों गांवों में जनसम्पर्क किया इस दौरान लोगों ने भरपूर समर्थन दिया। यहां बड़ी संख्या में युवा व ग्रामीणजन इस जनसंपर्क अभियान में साथ रहे।

भाजपा प्रत्याशी को जनसंपर्क अभियान जारी


विधानसभा चुनाव 2023 अंतर्गत जिले की शिवपुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन द्वारा सघन जनसंपर्क किया जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी गांव, गलियों, नगर, वार्ड आदि में पहुंचकर जनता का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन को व्यापक जनसमर्थन प्राप्त करने के लिए लगातार लोगों के जनसंपर्क में जुड़े हुए है। नुक्कड़ सभाओं में वक्ताओं द्वारा भाजपा सरकारों की रीति-नीति, कार्यों व योजनाओं की चर्चा कर पार्टी प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया जा रहा है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडोतिया ने बताया पार्टी ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन ने आज गंगोरा, धुआनी, पाठ खेड़ा, जागती, मोहनगढ़, अर्जुन गबा, बिची में जनसंपर्क किया और नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन ने कहा कि श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने क्षेत्र के विकास में कोई कसर शेष नहीं रखी। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जहां सड़क, बिजली, पानी की सुविधा न हो । भाजपा सरकार ने सिंचाई परियोजनाओं की सौगात के माध्यम से किसानों के जीवन में खुशीहाली लाने का कार्य किया। 

देवेंद्र जैन ने कहा कि अगर जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलता है तो  क्षेत्र के विकास में कोई कसर शेष नहीं रखेंगे। इसी के साथ महिला मोर्चा टीम ने सदर बाजार, राठौर मोहल्ला, न्यू ब्लॉक में जनसंपर्क किया। वार्ड क्रमांक 16, 17, 18 शक्ति केंद्र की बूथ समीक्षा बैठक ली गई जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा, विमलेश गोयल, नगर मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, केपी परमार, संजय शर्मा, गिर्राज शर्मा, होतम रावत, राजा यादव विजय शर्मा सहित अन्य भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment