Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 22, 2024

जनता के प्यार आशीर्वाद से बढ़कर मेरे लिये कोई पूंजी नहीं : सिंधिया


कडकती ठंड में रात दस बजे पिछोर छत्रसाल स्टेडियम में आभार सभा को किया संबोधित  

शिवपुरी /पिछोर-शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग अंतर्गत पिछोर के छत्रसाल स्टेडियम में केन्द्रीय नागरिक उडउयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्षेत्रीय विधायक प्रीतम लोधी के क्रम में आभार सभा एवं विकसित संकल्प यात्रा को संबोंधित करते हुये जनता जनार्दन को अपना भगवान मानते हुये कहा कि जनता के प्यार आशीर्वाद से बढकर मेरे लिये केाई पूंजी नहीं है, हमें एैसा कार्य करना है कि विकास और प्रगति का मार्ग प्रशस्त हो। यही संकल्प हमारा रहा है। मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ प्रधानमंत्री के नेतृत्व में इस क्षेत्र में विकास और प्रगति का मार्ग प्रशस्त करके भारत की प्रगति और विकास का मार्ग प्रशस्त करना है। आज का दिन कई मायने रखता है। कई सोच विचारधाराओं से परिपूर्ण है। उन्होंने प्रीतम को आशीर्वाद देने के लिये पिछोर की जनता को दिल की गहराईयों से धन्यवाद दिया।

 उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुये कहा कि कांग्रेस सरकार में भृष्टाचार अत्याचार के साथ भयंकर अहंकार का रवैया देखने को मिल रहा था। जिसे हटाने का काम हमने किया है। उन्होंने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देते हुये कार्यकर्ताओं को पूर्ण ईमानदारी व कर्मठता के साथ कार्य करने की सलाह दी। इस मौके पर उन्होंने उपस्थित कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी के शासन की येाजनाओं का लाभ आमजनता तक पहुंचाने के लिये उनके कार्यों की सराहना की। पिछोर व खनियाधाना में जिन बूथों पर शत प्रतिशत मतदान रहा, वहां के बूथ एजेंटों के लिये श्री सिंधिया द्वारा पुरूस्कृत किया गया। उन्हें प्रमाण पत्र वितरण किये गये। 

इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुये क्षेत्रीय विधायक प्रीतमसिंह लोधी ने आभार जताते हुये जनता को धन्यवाद दिया। साथ ही सिंधिया के समक्ष कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिलाया कि लोकसभा में हमें डटकर मेहनत करते हुये कार्य करना है जिससे सभी को श्री सिंधिया के नेतृत्व में अयोध्या रामलला के दर्शन के लिये ले जाया जायेगा। इसके साथ ही कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने भी संबोधन दिया। कार्यक्रम में इस मौके पर श्रीमती नेहा यादव जिला पंचायत अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी गोपालसिंह पाल, पूर्व मंत्री भैयासाहव लोधी, मंडल अध्यक्ष राहुल रहोरा, सत्यप्रकाश, उदयसिंह यादव, बंटी यादव, पृहलाद यादव, सुनील लोधी, श्रीमती राजकुमारी लोधी, सरिता भार्गव, मनीष अग्रवाल, रमेश शर्मा, रामकृष्ण पाराशर, मुकेश पंसारी, करनसिंह लोधी, आशीष चौधरी आदि भाजपाई उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment