Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 13, 2024

तीन दिवसीय प्रवास पर 15 से संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगें केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया


लोकसभा चुनावों के मद्देनजर संगठन सहित कई समाजों लेंगें बैठक

शिवपुरी। गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के भाजपा द्धारा केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी घोषित किया है। उनके प्रत्याशी घोषित होते ही अब वह क्षेत्र में ताबडतोड़ दौरे कर रहे है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया इन दो दिनों में संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी, गुना और अशोकनगर प्रवास पर रहेंगे। अपने प्रवास के दौरान वह कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान वह दो रात शिवपुरी और एक रात गुना में विश्राम करेंगे।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार रात शिवपुरी पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। 15 मार्च शुक्रवार सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री सिंधिया पीएस होटल पहुंचे। यहां चुनावी तैयारियों को लेकर लोकसभा कोर कमेटी और लोकसभा प्रबंधन कमेटी के साथ एक और डेढ़ घंटे की बैठक करेंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री पीएस होटल में कार्यकर्ता और संघठन की बैठक में शामिल होंगे। इसके बाद वह दोपहर चार बजे 23.11 करोड़ की लागत से बनने बाले शिवपुरी-पोहरी रेलवे क्रॉसिंग पर बनने बाले ओवर ब्रिज का भूमि पूजन करेंगे। यहां से केंद्रीय मंत्री पिछोर विधानसभा के लिए रवाना होंगे, जहां वह साढ़े पांच बजे के लगभग पिछोर के छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद खनियाधाना के लिए रवाना होंगे। जहां वह शाम साढ़े 6 बजे कृषि उपज मंडी में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री शिवपुरी पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे।

16 मार्च को लेंगे विभिन्न समाजों की बैठक
16 मार्च शनिवार की सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया स्टार गोल्ड होटल में आयोजित राठौर समाज के साथ बैठक लेंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री करीब 12 बजे कोलारस विधानसभा के कोलारस कस्बे के होटल न्यू फूलराज में धाकड़ समाज के साथ बैठक करेंगे। वह लुकवासा पहुंचकर होटल देशी ठाठ में जाटव समाज के साथ बैठक करेंगे। केंद्रीय मंत्री 4 बजे बदरवास के सिल्वर गार्डन में भी आदिवासी समाज के साथ बैठक करेंगे। 

इसके बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया डुंगासरा के महाकाल धाम के लोकल कार्यक्रम में शामिल होने के बाद साढ़े छह बजे के लगभग गुना पहुचेंगे। जहां वह दो अलग-अलग कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद गुना में ही रात्रि विश्राम करेंगे। 17 मार्च रविवार की सुबह 10 बजे केंद्रीय मंत्री गुना में एक घंटे के लोकल कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अशोकनगर के लिए रवाना होंगे। जहां वह अशोकनगर में रविवार की दोपहर कई कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद कार से भोपाल रवाना होंगे। जहां से वह रात में ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

No comments:

Post a Comment