Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 4, 2024

भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता मेरे एक-एक सेनापति के समान : केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया


खोड़ में केन्द्रीय मंत्री सिंधिया का भव्य स्वागत कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कार्यकर्ताओं की ली बैठक


शिवपुरी- शिवपुरी विधानसभा क्षेत्रांतर्गत आने वाले खोड़ में बूथ स्तरीय मंडल सम्मेलन का अयोजन लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीयमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यातिथ्य में किया गया। इस बूथ स्तरीय मंडल सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य भाजपा कार्यकर्ताओ में
आगामी लोकसभा चुनाव के समय ऊर्जा का संचार करते हुए सभी कार्यकर्ताओ में जोश भरना था।

कार्यक्रम के दौरान गुना-शिवपुरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया निर्धारित समय से 10 मिनट पहले ही पहुंचे गए, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। स्वागत के बाद शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने अपने विधायक निधि से सभी ग्राम पंचायत को बिना भेदभाव के पंचायत के विकास के लिए 10-10 लाख रुपए दिए हैं। और केंद्र सरकार के द्वारा अनेकों जन हितेषी योजना चल रही है। जिन का भी लाभ सभी लोगों को मिल रहा है, हमें देश के विकास के लिए फिर एक बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनाना है।

इसके साथ ही श्री सिंधिया ने कहा कि जब मैं कांग्रेस में था और किसानों की समस्या को लेकर मैंने किसानों का पक्ष रखा तो कमलनाथ ने मुझसे कहा कि उनसे कौन मना करता है वह रोड पर आ जाए, तो मैंने भी अटल बिहारी के अंदाज में कह दिया था कि आर या पार, जिसके बाद भाजपा की सरकार में आकर मैंने अनेकों विकास कार्य करवाए और आगे भी ऐसे ही विकास कार्य करवाता रहूंगा, साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह मेरे कार्यकर्ता मेरे सेनापति हैं। और यह मेरे सेनापति मेरे सभी उन्ननाशी किलों को जीत कर आएंगे। इसी दौरान केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने कार्यक्रम में 2 घंटे का समय दिया और सभी कार्यकर्ताओं के साथ सेल्फी लेते हुए कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया। इस कार्यक्रम में शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन, जिलाध्यक्ष राजू बाथम, खोड़ मंडल अध्यक्ष केरन लोधी, जितेन्द्र जैन, विधायक प्रतिनिधि बृजमोहन निगोती, महामंत्री अभिषेक बरसैया, आदि हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे और कार्यक्रम को पूर्ण रूप से सफल बनाया। 

No comments:

Post a Comment