Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 3, 2024

कोतवाली पुलिस द्वारा अवैध धारदार छुरा लिये आरोपी को किया गिरफ्तार


शिवपुरी-
पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते जिले में शाति व्यवस्था बनाये रखने हेतु अवैध हथियार/अवैध शराब एवं अवैध मादक पदार्थों के विरूद्ध अधिक से अधिक कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को समय-समय पर निर्देशित किया गया था जिसके पालन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मूले एवं नगर पुलिस अधीक्षक संजय चतुर्वेदी के मार्ग निर्देशन में थाना कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे को जरिए मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को पानी की टंकी के पास बडौदी से धारदार हथियार लिये पकडा आरोपी से धारदार हथियार जप्त कर गिरफ्तार किया गया एवं आरोपी के विरूद्ध आर्म्स अधिनियम के अन्तर्गत अपराध पंजीवद्ध किया गया है। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना कोतवाली रोहित दुबे, उनि शिवनाथ सिंह सिकरवार, आर.भोला राजावत, आर.अजीत राजाव, आर.हिमांशु शर्मा की विशेष भूमिका रही। 


युवती को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने वाले पर मामला दर्ज
शिवपुरी-किसी भी प्रकार का अपराध हो इसे लेकर थाना कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे सजग है और हर मामले को गंभीरता से लेकर संबंधित अपराध को लेकर तुरंत कार्यवाही भी कर रहे है। इसी क्रम में जब थाना कोतवाली में एक युवती के साथ उसके प्रेमी के द्वारा बहला फुसलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया तो मामले में थाना प्रभारी रोहित दुबे के निर्देश पर तत्काल संबंधित आरोपी के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। यहां थाना कोतवाली में फरियादिया राठौर परिवार की 18 वर्षीय युवती ने परिजनों के साथ शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने इस मामले में पीडि़ता की शिकायत पर बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी व उसकी भाभी के खिलाफ शिकायत की जिस पर पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर से अप.क्र.252/24 धारा 342,366,376,109,506,120बी भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

कोतवाली पुलिस द्वारा वारंटी को कराया गया तामील
शिवपुरी-पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए स्थाई वारंट तामील कराये जाने हेतु एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है जो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मूले एंव नगर पुलिस अधीक्षक संजय चतुर्वेदी के मार्ग निर्देशन में स्थाई वारंटियों की धरपकड़ के क्रम में कोतवाली टीआई रोहित दुबे की टीम द्वारा माननीय न्यायालय जेएमएफसी शिवपुरी के प्रकरण क्रमांक 349/19 के स्थाई वारंटी संदीप शर्मा पुत्र सुरेश शर्मा नि.सतनवाडा हाल न्यू सुभाष कालोनी कमलागंज का तामील कराया गया। इस आरोपी को पकडऩे वालों में थाना प्रभारी कोतवाली रोहित दुबे, प्र.आ.बहादुर सिंह, आर.बृजेन्द्र रावत, सैनिक रामभरत नरवरिया की विशेष भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment