Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 23, 2024

जेसीआई मणिका के द्वारा 'सैल्युट द साईलेंट स्टारÓ के रूप में मप्र विद्युत विभाग के संविदा कर्मियों को किया सम्मानित


शिवपुरी-
अपने कार्य के प्रति जबाबदहे होकर उसे बिना किसी प्रोत्साहन के पूर्ण करने वाले मप्र विद्युत मण्डल के संविदा कर्मियों का जेसीआई शिवपुरी मणिका संस्था की अध्यक्ष मणिका शर्मा के द्वारा 'सैल्युट द साईलेंट स्टारÓ के रूप में स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया। इस दौरान यह सेवा गतिविधि संस्था की मेंटर जेएफएम कविता अरोरा की मौजूदगी में किया गया।

जानकारी देते हुए जेसीआई शिवपुरी मणिका संस्था की अध्यक्ष मणिका शर्मा व सचिव दिव्यांश शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि जेसीआई शिवपुरी मणिका द्वारा 'सैल्युट द साईलेंट स्टारÓ के अंतर्गत बिजली विभाग के लाइनमैन और आउटसोर्स संविदा कर्मचारियों का सम्मान किया गया। 

इनके कार्यों पर प्रकाश डालते हुए मणिका शर्मा ने बताया कि चाहे आंधी हो या तूफान या फिर भारी बारिश हो या फिर पसीने से भरी गर्मी मौसम में कहीं बिजली लाइन फाल्ट हो जाए तो तुरंत एक व्यक्ति की याद आती है वह होते है मप्र विद्युत मण्डल के लाइनमेन। यह वह वर्कर है जो अपने कार्य को बिना किसी प्रोत्साहन के पूर्ण तन्मयता के साथ पूरा करते है यही फ्रंटलाइन हीरो के रूप में मोबाइल-फोन काल पर आकर तुरंत अपनी जान हथेली पर रख बिजली पोल या घर तक पहुंच बिजली सप्लाई करने में अपना योगदान देते है और फिर यह उपभोक्ताओं के चेहरे पर राहत देकर लौट जाते है। 

मप्र विद्युत विभाग के इन्हीं साईलेंट कर्मचारियों के कार्यो को प्रोत्साहन देते हुए जेसीआई मणिका के द्वारा 'सैल्युट द साईलेंट स्टारÓ का इन्हें नाम दिया गया जिसके रूप में विद्युत विभाग के 50 से अधिक लाइनमेन व आउटसोर्स संविदा कर्मचारियों का सम्मान माला पहनाकर, उपहार व सर्टिफिकेट प्रदान करके किया गया। साथ ही मौजूद विद्युत विभाग के अधिकरियों का भी सम्मान स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मान किया गया। इस दौरान जेसीआई शिवपुरी मणिका की अध्यक्ष जेसी मणिका शर्मा, मेंटर जेएफएम कविता मनीष अरोड़ा, पेट्रोन जेएफएम शिल्पा दुबे, सचिव जेसी दिव्यांश शर्मा, जेसी संजय शर्मा आदि सदस्य मौजूद रहें। कार्यक्रम समापन पर आभार प्रदर्शन संस्था सचिव दिव्यांश शर्मा के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment