Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 21, 2019

जनपद का एई 8 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्यवाही

शिवपुरी। जिले के कोलारस के जनपद कार्यालय में पदस्थ एई एक पंचायत की निर्माणाधीन सीसी के मुल्याकन के मामले में सरपंच से 8 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। लोकायुक्त पुलिस की इस कार्यवाही के बाद पुलिस ने कार्यवाही श्ुारू कर दी है। 
जानकारी के अनुसार कोलारस जनपद की ग्राम पंचायत चनैनी में निर्माणधीन सीसी के मुल्याकंन कोलारस जनपद के एई एच.एन. पंडोलिया नहीं कर रहे थे। इसके ऐवज में एई पंडोलिया ने सरपंच नीलम शिवहरे से 8 हजार रूपये की मांग की। शिकायतकर्ता नीलम शिवहरे के पति दीपक शिवहरे ने इस मामले की शिकायत ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस को की। ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने पूरे मामले को समझते हुए दीपक को टेपरिर्काडर दिया। दीपक ने इस रिश्वत से भरी बातचीत की रिर्काडिंग कर लोकायुक्त को सौप दी। इस बातचीत में सीसी के मुल्याकन के 8 हजार रूपये की डिमांड कोलारस जनपद के एई द्वारा की जा रही थी। बताया गया हैं हाथी खाने में स्थित अमित गर्ग के मकान जिसमें एई एच.एन.पंडोलिया किराए से रहते हैं, वहां दीपक शिवहरे तयशुदा रिश्वत 8 हजार रूपए 500-500 के 16 नोट जिन पर लोकायुकत ने कैमिकल लगा दिया था वह लगभग 11 बजे पहुंचे। बताया गया हैं कि जैसे ही दीपक ने एई को रिश्वत दी ओर बहार खड़ी लोकायुक्त पुलिस को ईशारा कर दिया। तत्काल से लोकायुक्त पुलिस ने एई पंडौलिया के हाथ धुलवाए तो नोटो पर लगा कैमिकल रंग के रूप में निकलने लगा। लोकायुक्त पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर प्रकरण जांच में ले लिया है। 
यह थी लोकायुक्त की टीम
डीएसपी प्रदुम्मन पाराशर, टीआई कविन्द्र सिंह चौहान, आराधना डेविस, एसआई सुरेन्द्र कुशवाह, आरक्षक हेमंत शर्मा, जसबंत, देवेन्द्र पवैया, इंद्रभान परिहार और विशम्बर उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment