Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 19, 2020

लॉक डाउन उल्लंघन पर अंजली किराना स्टोर सील,

पोहरी में तहसीलदार गुर्जर ने की कार्रवाई

पोहरी-देश मे लगातार कोरोना के मामले बढऩे के बाद भी व्यापारी खुलेआम नियम की धज्जियां उड़ा रहे है। इसी क्रम में पोहरी में तहसीलदार सतेन्द्र गुर्जर लॉकडाउन उल्लंघन करने को लेकर मैन चौराहा पर किराना व्यापारी अंजली किराना स्टोर पर कार्रवाई करते हुए दुकान को सील कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजंलि किराना स्टोर पर शोशल डिस्टेंश का पालन के साथ ही दुकान में भारी भीड़ एव ग्राहकों के नाम की सूची भी नही मिली, इसके अलावा सैनिटाइजर भी दुकान पर उपलब्ध नही था एवं ग्राहक मास्क भी नही लगाए हुए थे। पोहरी में एसडीएम पल्लवी वैद्य के मार्गदर्शन में पोहरी तहसीलदार सतेंद्र सिंह गुर्जर ने अपनी टीम के साथ जाकर पोहरी में अजंलि किराना स्टोर के संचालक अशोक गुप्ता खिलाफ  कार्रवाई करते हुए दुकान को सील कर दिया, इस कार्रवाई में तहसीलदार सतेंद्र गुर्जर द्वारा कार्रवाई का प्रस्ताव बनाकर एसडीएम पल्लवी वैध को भेज दिया गया है। 

पोहरी में लागातर पुलिस प्रशासन, राजस्व विभाग दुकानदरों से निवेदन कर रहे है कि नियम का पालन करके ही हम कोरोना को हार सकते है लेकिन पोहरी में लगातार किराना व्यापारी, मोबाइल दुकानदार, कपड़ा व्यापारी सहित अन्य व्यापारीओ ने शासकीय आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ रहे है पोहरी क्षेत्र में सुबह 6 बजे से दुकाने खुलना शुरू होता है देर शाम तक प्रशासन को चुनोती देते हुए दुकान संचालित करते है शाम 7 बजे के बाद पूर्णता प्रतिबन्ध होने के बाद भी देर रात तक सड़को पर चहल पहल बानी रहती है लेकिन प्रशासन ने एक कार्रवाई करते हुए सख्त संदेश किया है कि यदि नियम का पालन नही किया गया तो इसी प्रकार कार्रवाई की जायेगी।
इनका क्या कहना है

दुकानदार द्वारा कोरोना महामारी में शासन के नियम का पालन नही किया जा रहा था अजंलि इंटरप्राइजेज द्वारा शोशल डिस्टेंश सहित ग्राहकों की सूचीएदुकान पर सेनेटाइजर भी नही था दुकान को सील कर आगे की कार्रवाई हेतु एसडीएम महोदय के पास भेज दिया गया है।
सतेंद्र गुर्जर
तहसीलदार पोहरी

No comments:

Post a Comment