Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, June 8, 2020

दो दर्जन लोगों पर मोंगिया परिवार ने लगाए मारपीट व जान से मारने की धमकी के आरोप

शिवपुरी- जिला मुख्यालय शिवपुरी पर सोमवार के रोज जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर मोंगिया परिवार के सैकड़ों लोग न्याय की गुहार लगाकर पहुंचे। यहां माननी जिलाधाशी के आने की आस में भरी दुपहरी में ही यह मोंगिया परिवार की माता-बहिनें व बच्चे कलेक्टर के मुख्य द्वार पर ही न्याय की आस को लेकर बैठ गए और काफी देर तक कलेक्टर के ना आने के बाद भी यह वहां से नहीं उठे। 

जहां वहां कुछ मीडियाकर्मी पहुंचे तो इन मोंगिया परिवार ने अपनी व्यथा आवेदन के माध्यम से सुनाई जिसमें मोंगिया परिवार ने बताया वह पंजाब से आए है और सुभाषपुरा के सेंंवढ़ा ग्राम में अपने परिवार के साथ निवास कर रहे है लेकिन बीते रोज मोंगिया परिवार की मॉ-बहिन के साथ वहां के ग्रावासी रवि धाकड़, मुकेश धाकड़, प्रताप शोभा धाकड़, रामप्रकाशप, रतिराम, संदीप, मदन लाल धाकड़, रमेश, परमाल, वीरूे, कमल लाल, रतिराम, प्रेमचंद, वीरू, गिर्राज, गजराज सिंह, नारायण व उसके चार लड़के, प्रदीप,,अवधेश सिंह, राजेन्द्र, रघुवीर, मानाराम धाकड़, जसवंत, दश्रथ, जगन्नाथ, सुनील सभी जाति धाकड़ ने मोंगिया परिवार के साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। 

अपने आवेदन में मोंगिया परिवार की महिलाओं ने बताया कि यह धाकड़ परिवार उन्हें जान से मारने की धमकी देते है और बंदूक लेकर मारने भी फिर रहे है इन्होंने बताया कि सोलन बिन्नी जो युवतियां है उन्हें मारने व काटने की धमकी देते है कि हमारे पास बहुत रूपया है जो हमारी बहुओ, नेता, मझली दोनों गीता की बहू को भी मार रहे है जो इनको सरपंचनी सुघन मोंगिया बचाई हुई है उसकी लकड़ी सतवीर उम्र 17 वर्ष को भी मारपीट कर रहे है। ऐसे में उक्त धाकड़ परिवार के लोगों पर सुभाषपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन जब न्याय नहीं मिला तो वह जिला मुख्यालय आई और यहां जिला कलेक्टर से न्याय की आस लगाई।

No comments:

Post a Comment