Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, October 7, 2021

पुलिस द्वारा 60 लीटर अवैध शराब के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार


शिवपुरी
-पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन एवं अति.पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया के मार्गदर्शन में अवैध मादक पदार्थों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना गोवर्धन द्वारा अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी गोवर्धन उनि दिनेश नरवरिया को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम ठेवला तरफ से एक व्यक्ति अवैध शराब लेकर मोटरसाइकिल पर जा रहा है उक्त सूचना पर थाना प्रभारी गोवर्धन द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर क्षेत्र में भ्रमण पर गए कार्य.सउनि. संदीप कुजुर को मुखबिर की सूचना की तस्दीक हेतु पुलिस चेकिंग लगाकर कार्रवाई करने के लिए बताया। 

कुछ समय मे ही ग्राम ठेवला तरफ  से एक बिना नम्बर की मोटर साइकिल आती दिखी जिसे हमराह फोर्स की मदद से पकड़ा जिसके कब्जे से दो प्लास्टिक की कैनो मे 60 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब एवं एक हौंडा साइन मोटर साइकिल विधिवत जप्त की गई, बाद आरोपी को थाने लाकर उसके बिरूद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34(2)के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी गोवर्धन उनि दिनेश नरवरिया, का.वा.सउनि.संदीप कुजुर, आरक्षक अजय यादव, अजय रावत, निरंजन गुर्जर, लाल सिंह, जितेन्द्र जाट की सराहनीय भूमिका रही। 

No comments:

Post a Comment