Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 28, 2021

शिवपुरी ने सागर को धमाकेदार 19-0 से हराकर किया सेमीफायनल में प्रवेश


शिवपुरी-
खेल और  युवा कल्याण विभाग की माननीया मंत्रीजी श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया, तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार विभाग, म.प्र. शासन के अथक प्रयासों से हॉकी खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रदेश में संचालित हॉकी फीडर सेंटर के मध्य इंटर हॉकी फीडर सेंटर बालक/बालिका वर्ग की खेल प्रतियोगिता कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चन्देल जी के मार्गदर्शन में दिनांक 24.11.2021 से  श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर के हॉकी एस्ट्रोटर्फ मैदान पर आयोजित की जा रही है, 

जिसके दूसरे चरण में पूुल ए एवं बी के मैच आज प्रात: 7.00 बजे से बालिका वर्ग की लीग मैच आयोजित की गई जिसमें पहला मैच ग्वालियर विरूद्ध सागर के बीच खेला गया, जिसमें ग्वालियर ने सागर को 13-0 से हरा कर यह मैच जीत लिया। जिसमेें ग्वालियर की ओर से पूनम पाल ने 8, खुशी किरार ने 3, निकिता कुशवाह ने 02 गोल किये। वही  दूसरा मैच दमोह विरूद्ध मुरैना के बीच खेला गया जिसमें दोनों ही टीमों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। 

अंत में मुरैना ने दमोह को 4-3 से हरा कर यह मैच अपने नाम किया। मुरैना की ओर से सुजाता ने 04 गोल किये। वहीं दमोह की ओर से दिव्या ने 2 तथा शाम्या ने 1 गोल किया। तीसरा मैच ग्वालियर विरूद्ध शिवपुरी के बीच खेला गया, जिसमें दोनों ही टीमों ने अच्छा खेल खेलते हुए हॉफ टाईम तक 1-1 की बराबरी पर रही। तीसरे हॉफ तक दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर रहीं। अंतिम समय में ग्वालियर ने गोल दाग कर यह मैच 3-2 से जीत लिया। ग्वालियर की ओर से पूनम पाल ने 02 तथा खुशी किरार ने 1 गोल किया। शिवपुरी की ओर से तमन्ना व रोली ने 1-1 गोल किया।  

दोपहर पश्चात् दमोह विरूद्ध गुना के बीच चौथा मैच खेला गया, जिसमेें गुना ने दमोह को 4-0 से हराकर यह मैच जीत लिया। गुना की ओर से भावना ने 2 तथा रितिका व रेशमा ने 1-1 गोल किया। इस अवसर पर पुलिस विभाग की एस.आई. गायत्री इटोरिया, बृजेन्द्र सिंह , ग्वालियर से श्रीमती संगीता दीक्षित, वरिष्ठ खिलाड़ी श्री छोटे खां, सागर से बनफीस खान,डॉली अवस्थी,गुना से सुनीता कंवर, मुरैना से अविनाश राजावत, श्रीमती राजकुमारी, दमोह से आरती शिंदे, रियाज खान प्रशिक्षक तथा खेल और युवा कल्याण विभाग के समस्त कर्मचारी तथा वरिष्ठ खिलाड़ी उपस्थित रहे।  

No comments:

Post a Comment