Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 29, 2021

पत्रकार मणिकांत शर्मा की सेवाभावी मॉ रामसखी देवी का आकस्मिक निधन


शिवपुरी
-प्रतिदिन प्रभु सेवा और धार्मिक कार्यों के साथ घर में परिजनों को हमेशा अपने अंाचल की छांव से बांधने का कार्य करने वाली मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला कोषाध्यक्ष पत्रकार मणिकांत शर्मा की सेवाभावी मॉं श्रीमती रामसखी देवी का सोमवार की सुबह उस समय आकस्मिक निधन हो गया जब रोज की भांति अलसुबह उठती थी लेकिन सोमवार की सुबह वह अपने कमरे में ही सोती रहकर परिवार को छोड़ देवलोक को चली गई।

 बताना होगा कि शहर के व्हीकॉन इलेक्ट्रॉनिक प्रतिष्ठान के संचालक कृष्णकांत, गोविन्दकांत व पत्रकार मणिकांत शर्मा की पूज्य मॉं श्रीमती रामसखी देवी हमेशा से धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेती थी घर की पूजा हो अथवा अन्य पारिवारिक आयोजन सभी में वह परिजनों को साथ लेकर चलताी थी। ऐसी श्रीमती रामसखी देवी सोमवार को अलुसबह इस दुनिया केा छोड़कर देवलोक गमन को चली गई। 

यहां मामू पान वाली गली में अपने पैतृक निवास से स्व.श्रीमती रामसखी देवी की अंतिम यात्रा निकाली गई जो शहर के मुक्तिधाम पहुंची जहां उनके ज्येष्ठ पुत्र कृष्णकांत शर्मा के द्वारा विधि-विधान के साथ मुखाग्रि दी गर्ई। इस अवसर पर पत्रकारसाथियों ने अपनी भावभीनी शोक श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही शहर के गणमान्य नागरिक, इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी, पत्रकार व परिजन, शुभचिंतक व स्थानीय लोग शामिल है।

No comments:

Post a Comment