Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 27, 2021

15 लाख रूपए की फिरौती के लिए किए गए बच्चे के अपहरण काण्ड का खुलासा, तीन गिरफ्तार


शिवपुरी।
सिरसौद के ग्राम भावखेड़ी में बीते रोज एक 6 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया था। मामले को लेकर बालक के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया कि शाम के समय उसके मोबाइल पर फोन आया और बोला कि बच्चा हरिओम मेरे पास है। अगर वापस चाहिए तो 15 लाख रुपए लेकर आना अगर होशियारी दिखाई तो परिणाम गंभीर होंगे।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश एएसपी प्रवीण भूरिया, एसडीओपी पोहरी निरंजनसिंह राजपूत को निर्देश दिए। जिस पर कार्रवाई करते हुए संपूर्ण क्षेत्र में नाकाबंदी की और सभी अधिकारी व आसपास के थाना प्रभारी, एडी टीमए सायबर टीम मौके पर आ गई। सभी लोगों ने मिलकर घेराबंदी की तो घबराकर आरोपितों ने बच्चों को गांव में ही रोड पर छोड़ दिया। जब बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे गांव के ही एक व्यक्ति ने अगवा कर लिया था। जिस पर उक्त व्यक्ति को पकड़कर पूछताछ की जहां उसने गांव में ही रहने वाले अपने मित्र के साथ मिलकर साजिश रची थी। 

क्योकि अपह्त बच्चा अपने मित्र के साथ अक्सर मार मे खेलने आ जाता था जिसे हम लोग काफी दिन से देख रहे थे एबच्चे को अगवा करने के बाद आरोपी ने उसे मार मे स्थित सरसों के खेत मे रखा था एवं आरोपियों ने बच्चे के परिजनो को फोन करने के लिए एक फर्जी सिम की व्यवस्था की हुई थी। इस अपहरण काँड मे उक्त दोनो आरोपियो के अलावा एक आरोपी और सम्मिलित था जो गाँव मे रहकर गाँव मे होने वाली हर हरकत की सूचना मोबाईल के द्वारा इन तक पहुचा रहा था पुलिस ने इन तीनो आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया है।

No comments:

Post a Comment