Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 28, 2022

जमीन घोटाले के आरोपी को बैराड़ नपा अध्यक्ष बनाने आमादा भाजपा, ईओडब्ल्यू में दर्ज है प्रकरण


कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, मामला बैराड़ नगर पंचायत अध्यक्ष चुनाव का

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की बैराड़ नगर परिषद के लिए जल्द होने वाले अध्यक्ष के चुनाव में  भारतीय जनता पार्टी एक ऐसे पार्षद को नगर परिषद अध्यक्ष बनाने आमदा है जो बैराड़ में भू माफिया के रूप में कुख्यात है, इतना ही नहीं एक बड़े जमीन घोटाले में उसका नाम ईओडब्ल्यू में भी दर्ज है और किसी भी वक्त उसकी गिरफ्तारी हो सकती है। जी हां हम बात कर रहे हैं बैरा? नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 10 से चुनकर आई श्रीमती मालती लक्ष्मण रावत की जो पार्षद बनने के बाद अध्यक्ष बनने का ख्वाब पाले हुए हैं, 

बताया तो यह तक जा रहा है कि उन्होंने अपने रसूख के बल पर न सिर्फ क्षेत्रीय मंत्री को बल्कि भाजपा को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है कहा तो यह भी जा रहा है कि इन पर जो मामला दर्ज है उस मामले का जिक्र उन्होंने पार्षद का फार्म भरे जाने के दौरान दिए गए शपथ पत्र में नहीं किया है,यह भी उनके लिए संकट का कारण बन सकता है। बैराड़ नगर पंचायत के लिए जल्द होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के मैंडेट का खासा असर रहेगा क्योंकि भाजपा से 11 पार्षद चुनकर आए हैं जिनमें से अधिकांश मेंडेट के साथ ही वोट करेंगे कुल मिलाकर यदि मालती लक्ष्मण रावत के ईओडब्ल्यू में दर्ज प्रकरण को देखें तो इतना साफ है कि इस मामले में ना सिर्फ वो नामजद है  बल्कि इनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। 

ऐसे में यदि इन्हें भाजपा ने मैंडेट देकर चुनाव लड़ाया और जिताया तो आने वाले वक्त में भाजपा की किरकिरी होना तय है। फिलहाल गेंद भाजपा के पाले में है और यह सारा मामला प्रदेश भाजपा के संज्ञान में भी है अब देखना यह है कि भाजपा प्रदेश नेतृत्व अपने जिला नेतृत्व को किसके लिए पक्ष में मैंडेट जारी करने को कहता है।

No comments:

Post a Comment