Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 28, 2022

अध्यक्ष की दौड़ में राजकुमारी-शैलेन्द्र सिह धाकड़ सबसे आगे,अंतिम मोहर बांकी


राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ के नेतृत्व में भाजपा का अध्यक्ष बनना तय

शिवपुरी/पोहरी- पोहरी में अभी हाल ही नगरीय निकाय के चुनाव सम्पन्न हुए है जिसमे भाजपा को 4 सीट एव कांग्रेस को 5 सीट मिली है जिसके साथ निर्दलीय उम्मीदवार 6 सीट पर विजयी हुए है। ऐसे में निर्दलीय के साथ भाजपा का अध्यक्ष बनना तय हो गया है जिसमे प्रबल दाबेदार के रूप में राजकुमारी शेलेन्द्र सिह धाक? सबसे आगे है जिन्हें संगठन से लेकर राज्यमंत्री,आमजन ओर सदस्यों का समर्थन मिल रहा है। जहा क्षेत्रीय लोगो की पहली पसंद बनकर सामने आई राजकुमारी शेलेन्द्र धाक? का अध्यक्ष बनना तय है जिसमे अंतिम मोहर बांकी है।

भाजपा जिला महामंत्री को दी शिकस्त
पोहरी में अभी हाल ही में हुए नगरीय निकाय चुनाव में वार्ड क्रमांक 10 से भाजपा समर्थित प्रत्याशि राजकुमारी-शेलेन्द्र सिह धाकड़ ने भाजपा जिला महामंत्री पृथ्वीराज सिह जादौन को शिकस्त दी है बता दे कि भाजपा जिला महामंत्री के गढ़ से जीत दर्ज करना अहम बात है हालांकि आमजन के सहयोग से राजकुमारी धाकड़ ने विजय श्री प्राप्त की है।

कोरोना-काल मे समाजसेवी के तौर पर किया नि:स्वार्थ सहयोग
पूरे देश मे कोरोना महामारी एक संकट काल था जिसमे राजकुमारी शेलेन्द्र धाकड़ ने अपनी अहम भूमिका निभाई। निर्धन परिवारों के घर-घर जाकर उनकी परेशानियों का जायजा लिया और उन्हें राशन से लेकर हर संभव मदद उपलब्ध करायी।

खेल भावना से जुडऩे के लिए युवाओं को किया प्रेरित, कई टूर्नामेन्ट में भागीदारी की
पोहरी भाजपा नेत्री एव संचालिका अमन पब्लिक स्कूल राजुकमारी शैलेन्द्र धाकड़ कई वर्षों से खेल प्रेमियों के साथ जुड़ी हुई है जिन्होंने अलग-अलग टूर्नामेन्ट के माध्यम से प्रतिभाओं को उभारने का मौका दिया है साथ हमेशा खिलाडिय़ों का सम्मान किया है। लगातार युवाओं को खेल के लिए प्रेरित करने में भाजपा नेत्री का अहम योगदान रहा है। लगातार पोहरी क्षेत्र में आधा दर्जन टूर्नामेन्ट कराये जिससे खिलाडिय़ों का मनोवल बढ़ा। ऐसे में युवा खिलाडिय़ों का रुख भी यही है कि राजकुमारी अध्यक्ष पद पर काबिज हो।

अध्यक्ष पद के लिए जनता की पहली पसंद बनी राजकुमारी धाकड़
पोहरी नगर परिसद में इन दिनों अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार तय होना है जिसे लेकर स्थानीय लोगो का सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है जिसमे पहली पसंद राजकुमारी शैलेन्द्र धाकड़ उभरकर सामने आई है। जहा सरल सहज व्यक्तित्व,मिलनसार एव समाजसेविका की छबि के चलते लोग अध्यक्ष पद पर राजकुमारी के होने के कयास लगा रहे है। ऐसे में पार्टी की मंशा भी राजकुमारी को अध्यक्ष बनाने के लिए सहमत हो गयी है जिसके चलते औपचारिकता पूर्ण होने के बाद तय कर दिया जाएगा। जहा आमजन के ट्रेंड पर राजकुमारी खरी उतरी है अगर अध्यक्ष पद पर काबिज हुई तो जनता की तमन्ना पूर्ण हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment