Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, August 7, 2022

भाजयुमो के द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक आयोजित



शिवपुरी।
भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा शनिवार को 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलने वाले आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के अन्तर्गत होने वाले आगामी कार्यक्रमों लेकर भाजपा कार्यालय कोठी नं 1 पर महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई।

जानकारी देते हुए मिडिया प्रभारी रिंकू सैन ने बताया कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में चलाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक आयोजित कि गई । बैठक में चर्चा करते हुए आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत हर घर तिरंगा अभियान के तहत जिले में 75 किलोमीटर कि बाइक रैली से तिरंगा यात्रा को आयोजित करेगा जो शिवपुरी में होकर कोलारस, लुकवासा और बदरवास में समापन होगी। साथ ही सेल्फी विथ नेशनल फ्लैग, महापुरुषों कि मूर्ति एवं स्मारकों पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। जिसमें मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं युवा मोर्चा के प्रभारी गगन खटीक और महामंत्री पृथ्वीराज जादौन उपस्थित रहे और कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो जिला अध्यक्ष नवनीत सेन ने कि और मंच का संचालन भाजयुमो जिला महामंत्री मंयक दिक्षित द्वारा किया गया। 

बैठक की शुरुआत भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अम्मा महाराज विजया राजे सिंधिया की तस्वीर पर माल्यार्पण कर की गई। भाजयुमो जिलाध्यक्ष नवनीत सेन ने कहा कि भारत का स्वाधीनता संग्राम विश्व के अब तक के सबसे महान और गौरवशाली संघर्षों में से एक रहा है. यह महोत्सव क्रांतिकारियों, स्वतंत्रता सेनानियों, देशभक्तों की स्वाधीनता का ऐसा अमृत है जो हमें देश के प्रति समर्पित रहने की प्रेरणा देता है. और हम सभी मिलकर घर घर तक क्रांतिकारियों के जज्बे और गुमनाम शहीदों की गाथाएं पहुंचाएंगे। इस अवसर पर बैठक में भारतीय जनता युवा मोर्चा के समस्त पदाधिकारी एवं भाजयुमो के समस्त मंडल अध्यक्ष एवं समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment