Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 23, 2022

जैसवाल जैन समाज का क्षेत्रीय अधिवेशन एवं क्षमावाणी महोत्सव आज, मुख्य अतिथि सुनील जैन(मोना जनरेटर) होंगें शामिल


मुख्य अतिथि सुनील जैन(मोना जनरेटर) अध्यक्ष अखिल भारतीय जैसवाल जैन धर्मशाला श्रीमहावीर जी राजस्थान विशेष रूप से 
होंगें शामिल 

शिवपुरी-जैसवाल जैन समाज शिवपुरी के द्वारा सामाजिक संगठन की गतिविधियों को लेकर क्षेत्रीय अधिवेशन एवं क्षमावाणी महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन आज 24 सितम्बर शनिवार को स्थानीय परिणय वाटिका शिवपुरी में प्रात: 11 बजे से आयोजित किया जा रहा है। जिसमें दूर-दराज के वात्सल्य समूह संस्था के पदाधिकारी कार्यक्रम में पधारकर संस्था के कार्यों और उद्देंश्यों पर प्रकाश डालेंगें। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की जा रही है जिसमें कोरोना काल के दौर में समाज के दिवंगतों की स्मृति संजोते हुए उन्हें स्मरण भी किया जाएगा और कोरोना वॉरियर्स समाजसेवियों का सम्मान भी होगा।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए सकल जैसवाल जैन समाज शिवपुरी के अध्यक्ष राजेन्द्र जैन राजमाया एवं कार्य अध्यक्ष रामदयाल जैन मावा वाले ने बताया है कि जैसवाल जैन समाज शिवपुरी के द्वारा संयुक्त रूप से सामाजिक गतिविधियों को लेकर क्षेत्रीय अधिवेशन एवं क्षमावाण महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन आज 24 सितम्बर शनिवार को किया जा रहा है। यहां इस पूरे कार्यक्रम की व्यवस्था वात्सल्य समूह संस्था के द्वारा की जा रही है जहां वात्सल्य समूह संस्था अध्यक्ष मनीष जैन व सचिव रिंकू जैन के द्वारा की जा रही है। कार्यक्रम विश्व मैत्री दिवस के रूप में मनाया जाएगा जिसमें थीम एक नया जहाँ बनाये, आदमी को आदमी से मिलाये, प्राणी मात्र के प्रति करुणा का भाव जगाए, जियो और जीने दो के संदेश को जन जन तक पहुँचाये, को लेकर रखा गया है। 

इसे ध्यान में रखते हुए जैसवाल जैन समाज शिवपुरी के समस्त समाजजन एवं पदाधिकारी व संस्था सदस्य मिलकर एक ऐसी जगह इक_े होंगें जहां एक दूसरे से क्षमा मांगे और एक दूसरे को क्षमा कर क्षमावाणी महोत्सव मनाऐंगें। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुनील जैन(मोना जनरेटर) अध्यक्ष अखिल भारतीय जैसवाल जैन धर्मशाला श्रीमहावीर जी राजस्थान विशेष रूप से शामिल होंगें। इसके अलावा अंचल शिवपुरी के भी सेवाभावी लोग मंचासीन होंगें। समस्त जैसवाल जैन समाज के सदस्यों से आग्रह किया गया है कि वह आयोजित कार्यक्रम क्षेत्रीय अधिवेशन एवं क्षमावाणी महोत्सव में शामिल होकर आयोजन को सफल बनाऐं।

No comments:

Post a Comment